Pathan: शाहरुख खान- दीपिका पादुकोण की फिल्म में दिखेगी शानदार केमिस्ट्री !

पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि फिल्म दीपिका पादुकोण को उनके सबसे अच्छे और सबसे अच्छे रूप में पेश करेगी और वह अपनी जलती हुई स्क्रीन उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगी

पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि फिल्म दीपिका पादुकोण को उनके सबसे अच्छे और सबसे अच्छे रूप में पेश करेगी और वह अपनी जलती हुई स्क्रीन उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगी जैसा पहले कभी नहीं हुआ। सिद्धार्थ कहते हैं, “दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हैं। और हमें पता था कि हमने ‘पठान’ में उनके लिए एक भूमिका लिखी है जो न केवल लुभावनी है बल्कि उनके सुपरस्टारडम को भी सही ठहराती है। पठान उन्हें प्रदर्शित करेंगे। शायद उसका सबसे गर्म और साथ ही, सबसे अच्छा स्व।”

सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी

SRK और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी अपनी महाकाव्य ब्लॉकबस्टर दी हैं।

SRK और दीपिका ने सेट पर की मस्ती

SRK और दीपिका ने हाल ही में सेट से तस्वीरें लीक होने के कारण स्पेन में जमकर मस्ती की। ग्लैमरस जोड़ी ने मल्लोर्का में एक गाने की शूटिंग की, क्योंकि शाहरुख को आठ-पैक और दीपिका को उनकी सही बिकनी चोली में दिखाया गया था। इसके बाद वे स्पेन में कैडिज़ और जेरेज़ गए जहां उन्होंने शेड्यूल पूरा किया।

फिल्म में ये जोड़ी मचाएगी ऑन-स्क्रीन धमाल

सुपर-हॉट जोड़ी के बारे में, सिद्धार्थ कहते हैं, “दीपिका और शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन जोड़ी शायद भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी जोड़ियों में से एक है, जो अतीत में उनकी अविश्वसनीय सफलताओं को देखते हुए है। और पठान में हमने प्रस्तुत किया है। शाहरुख और डीपी इस तरह से अभूतपूर्व हैं।” वह आगे कहते हैं, “उनकी एक-दूसरे के साथ इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री है और वे एक साथ इतने हॉट लगते हैं। उनकी जोड़ी को ढूंढना दुर्लभ है और उनकी जोड़ी पठान के लिए एक बड़ी यूएसपी है।” पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button