बिपाशा बसु के लिए विलेन बनीं ‘पठान’ एक्टर की पत्नी, टूटा 9 साल पुराना रिश्ता !

फिल्म 'पठान' की एडवांस बुकिंग इन दिनों जोरों पर है। फिल्म कल यानी बुधवार को रिलीज हो रही है. फिलहाल मनोरंजन जगत में इस फिल्म की ही चर्चा है।

फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग इन दिनों जोरों पर है। फिल्म कल यानी बुधवार को रिलीज हो रही है। फिलहाल मनोरंजन जगत में इस फिल्म की ही चर्चा है। फिल्म में शाहरुख खान मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आएंगे। वहीं जॉन अब्राहम विलेन के रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। पर्दे पर सख्त लुक में नजर आने वाले जॉन की लव स्टोरी काफी अलग है। जॉन की जिंदगी में प्रिया के आने और बिपाशा से 9 साल का रिश्ता टूटने की कहानी…

प्रिया रुंचाल की हुई एंट्री

जॉन ने मुंबई से एमबीए करने के बाद पंजाबी म्यूजिक एल्बम से अपने करियर की शुरुआत की थी। जॉन बतौर मॉडल काफी सफल रहे और यहीं से उन्हें फिल्मों में आने का मौका मिला। उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘जिस्म’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उनके जीवन में प्यार की शुरुआत भी पहली ही फिल्म से हो गई थी। वह फिल्म की अभिनेत्री बिपाशा बसु के करीब आए और दोनों को ‘सुपर कपल’ कहा जाने लगा। लेकिन जल्द ही रिश्ते में दरार आ गई और जॉन की जिंदगी में प्रिया रुंचाल की एंट्री हो गई।

जिम में मिले

जॉन अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहते हैं। उनकी मुलाकात प्रिया रुंचाल से जिम में हुई, जहां वे बिपाशा के साथ जाया करते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया की वजह से जॉन की बिपाशा से दूरियां बढ़ गई थीं। प्रिया और जॉन जिम के बाद एक दूसरे से मिलने लगे। इस वजह से दोनों एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझने लगे। जॉन को प्रिया में परफेक्ट पार्टनर नजर आने लगा था। ऐसे में 3 जनवरी 2014 को जॉन और प्रिया ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली।

https://www.instagram.com/p/CQkMltKpTdp/?utm_source=ig_web_copy_link

फिटनेस के मामले में भी कम नहीं

इन्वेस्टमेंट बैंकर आमतौर पर फिल्मी दुनिया से दूर रहना पसंद करते हैं। लेकिन फिटनेस के मामले में वह जॉन और अन्य अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। वह अक्सर फिटनेस से जुड़े वीडियो सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं। उनके वीडियोज से पता चलता है कि वह सेहत को लेकर काफी सचेत हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button