सगाई के बाद परी-राघव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया THANK YOU NOTE, देखे फोटो !

इश्कजादे से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, को आप नेता राघव चड्डा संग अपनी सगाई के बाद अभी तक उनके फैंस उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे है।

इश्कजादे से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, को आप नेता राघव चड्डा संग अपनी सगाई के बाद अभी तक उनके फैंस उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे है। जहां एक तरफ अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया से चुप्पी साधने वाली अभिनेत्री ने 13 मई को सगाई कर ली जिसके तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

परी और राघव ने शेयर किया थैंक यू नोट

वहीं एक तरफ सगाई के पहले तक उनके फैंस उनके और राघव की एंगेजमेंट की तस्वीरों को देखने के लिए बेकरार बैठे थे। जिसके बाद लगातार परी और राघव के नए नए वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है। उसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया है जिसमे परी और राघव अपने फैंस और शुभचिंतको को एक थैंक यू नोट शेयर किया है।

हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं

अपने सगाई के बाद अपने फैंस को ब्लेस्ड करते हुए परी ने पोस्ट में लिखा की “राघव और मैं पिछले कुछ हफ्तों में प्यार और सकारात्मकता की प्रचुरता से अभिभूत हैं, खासकर हमारी सगाई पर। हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं, और यह जानकर आश्चर्य होता है कि हमारी दुनिया भी हमारे साथ एकजुट होती है।” संघ। हमने कभी भी कल्पना की तुलना में एक बड़ा परिवार प्राप्त किया है। हमने जो कुछ भी पढ़ा/देखा है, उससे हम इतने प्रभावित हुए हैं, और हम आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकते हैं। हम इस यात्रा को जानते हैं कि आप सभी हमारे साथ खड़े हैं। मीडिया में हमारे अद्भुत दोस्तों के लिए चियरिंग । पूरे दिन वहां रहने और हमें प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद। लव, परिणीति और राघव।

 सगाई की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर कैप्शन

“इसके पहले बीते रविवार अभिनेत्री और आप MP राघव चड्ढा ने अपनी सगाई की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर कैप्शन दिया था कि “सब कुछ मैंने प्रार्थना की .. मैंने हाँ कहा! वविघਗੁਰੂ जी ਮਿਹਰ ਕਰਨ।” जिसके बाद दोनों के पोस्ट पर लगातार उनके दोस्तों और फैंस के बधाई के कमेंट्स आने लगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button