Pallavi Joshi Health Update: सेट पर चोटिल हुई पल्लवी जोशी, विवेक अग्निहोत्री बोले- शो मस्ट गो ऑन !

द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग के दौरान पत्नी पल्लवी जोशी के साथ हुई घटना पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने चुप्पी तोड़ी है

‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग के दौरान पत्नी पल्लवी जोशी के साथ हुई घटना पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने चुप्पी तोड़ी है. विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पल्लवी जोशी की एक फोटो पोस्ट की और उन्हें हेल्थ अपडेट दिया। तस्वीर में पल्लवी जोशी कुर्सी पर बैठी मुस्कुरा रही हैं।

विवेक ने पल्लवी जोशी का हेल्थ अपडेट दिया

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर पत्नी जोशी की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ‘पल्लवी जोशी की ओर से मैं उनके सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों को उनकी चिंता के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। फायरिंग के दौरान एक कार उनके पैर पर चढ़ गई। हड्डी को ठीक होने में काफी समय लगेगा। आज वह अपना शॉट देने के लिए सेट पर लंगड़ा रही थी। कार्यक्रम चलते रहना चाहिए’। यूजर्स विवेक के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और पल्लवी जोशी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

घायल होने के बाद भी शूटिंग कर रही

इससे पहले, विवेक अग्निहोत्री की टीम ने पल्लवी जोशी के सेट पर घायल होने की पुष्टि की थी। यह घटना हैदराबाद में ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग के दौरान हुई। एक अनियंत्रित कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो घटना के बाद भी पल्लवी जोशी लगातार फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘द वैक्सीन वॉर’

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने कुछ समय पहले ही ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग शुरू की है। पिछले साल नवंबर में विवेक ने इस फिल्म का ऐलान किया था, इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था ‘द वैक्सीन वॉर’ 15 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। मेकर्स ने इसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, बंगाली, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, उर्दू जैसी 11 भाषाओं में रिलीज करने की योजना बनाई है। और असमिया। इस फिल्म में अनुपम खेर, सप्तमी गौड़ा और नाना पाटेकर जैसे सितारे नजर आएंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button