Trending

इटावा: कुल्हाड़ी से काटकर की गई महिला की दर्दनाक ह*त्या, 4 आरोपी गिरफ्तार !

इटावा जसवंतनगर यूपी के इटावा में 17 फरवरी 2023 को जसवंत नगर इलाके के पाठकपुरा में एक महिला के घर में चोरी के बाद महिला को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया था।

इटावा जसवंतनगर यूपी के इटावा में 17 फरवरी 2023 को जसवंत नगर इलाके के पाठकपुरा में एक महिला के घर में चोरी के बाद महिला को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया था। जिसके बाद जसवंत नगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

हत्या में इस्तेमाल किया गया सामान बरामद

पुलिस ने अपराधियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया सामान भी बरामद किया। इटावा जिले के जसवंत नगर इलाके के ग्राम पाठकपुरा में 17 फरवरी 2023 को गांव में उस समय हड़कंप मच गया था, जब गांव में रहने वाली प्रेमकली और बेगम श्री का घर के अंदर खून से लथपथ शव मिला था।

चोरी के बाद महिला को मौत के घाट उतारा गया

जिसके बाद क्षेत्रीय पुलिस से लेकर एसएसपी तक घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या का खुलासा करने के लिए टीम को गठित कर दिया गया, एसएसपी ने बताया कि चोरी के बाद महिला को मौत के घाट उतारा गया है। जिसको लेकर जसवंत नगर के क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मामले को गंभीरता से लिया और हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button