#ओवैसी बयान : पीएम मोदी ने देश के मुसलमानों को दोयम दर्जे का नागरिक बनाया !

आरटीआई का हवाला देते हुए कहा कि जानकारी मिली है कि 32 लाख लोगों में से सिर्फ 331 अल्पसंख्यकों को ही कर्ज दिया जाता है

संसद सत्र के बीच एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सावरकर और गोलवलकर की नीति पर काम कर रहे हैं। उसी नीति पर काम करते हुए उन्होंने देश के मुसलमानों को दोयम दर्जे का नागरिक बनाया है।

सिर्फ 331 अल्पसंख्यकों को ही कर्ज दिया

अपने आरोप पर बहस करते हुए ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार की स्वानिधि योजना के तहत रेहड़ी-पटरी वालों, दुकान-गाड़ियों को कर्ज दिया जाता है। आरटीआई के जवाब में जानकारी मिली है कि 32 लाख लोगों में से सिर्फ 331 अल्पसंख्यकों को ही कर्ज दिया जाता है।

मुसलमानों की हिस्सेदारी 50 प्रतिशत

जबकि एनएसओ के आंकड़ों के मुताबिक शहरी क्षेत्रों में मुस्लिम 50 प्रतिशत स्वरोजगार क्षेत्र में हैं और हिंदू भाई स्वरोजगार क्षेत्र में केवल 33 प्रतिशत हैं। यदि शहरी क्षेत्रों में स्वरोजगार में मुसलमानों की हिस्सेदारी 50 प्रतिशत है, तो केवल 331 को ही ऋण क्यों दिया गया है?

मुझे गालियां देते थे, अब वे आपस में लड़ रहे

इसके अलावा उन्होंने अशोक राजभर और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों एक साथ मुझे गालियां देते थे, अब वे आपस में लड़ रहे हैं। ये धोखेबाज लोग हैं। उन्होंने मिलकर राज्य के मुसलमानों के साथ विश्वासघात किया है। मैं कह रहा था कि ये लोग बीजेपी को नहीं हरा पाएंगे। उन्होंने सिर्फ मुसलमानों का वोट लेकर अपनी दुकान को चमकाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button