“पहले दिन से ही हमारी ट्यूनिंग और केमिस्ट्री परफेक्ट थी” : दिलीप जोशी

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 14 साल से चलता आ रहा है। इस शो के सभी किरदारों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 14 साल से चलता आ रहा है। इस शो के सभी किरदारों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वहीं दयाबेन के रूप में दिशा वकानी ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी। साल 2017 में दिशा ने शो से ब्रेक लिया था। दयाबेन भले ही 5 साल से शो में नजर ना आईं हो, लेकिन उनसे जुड़ी हर खबर फैंस के पास पहुंचती रहती है।

सभी अटकले हुई खत्म

हर कोई शो में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। लेकिन अब ‘दयाबेन’ का रोल निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी को लेकर चल रही सभी अटकले खत्म होती नजर आ रही हैं। क्योंकि दयाबेन की वापसी तो शो में हो रही है लेकिन किरदार दिशा नहीं बल्कि नई एक्ट्रेस निभाएंगी।

निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा कि उनकी टीम भूमिका में कदम रखने के लिए किसी अन्य अभिनेता की तलाश में है। अब शो में दया के पति जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी ने उनकी अनुपस्थिति पर टिप्पणी की है।

हमारी ट्यूनिंग और केमिस्ट्री परफेक्ट थी


दिलीप ने कहा, “दया को वापस लौटना था। उसने हमें फिर से बेवकूफ बनाया (हंसते हुए)। मुझे नहीं पता कि असित भाई क्या चाहते हैं। उम्मीद करते हैं कि जेठा को अच्छे दिन भी देखने को मिलेंगे। मुझे दिशा के साथ करीब 10 साल काम करने का मौका मिला। पहले दिन से ही हमारी ट्यूनिंग और केमिस्ट्री परफेक्ट थी। और हमने साथ में खूब मस्ती की। हमने साथ में कई बेहतरीन सीन किए। आप उन्हें पुराने एपिसोड में देख सकते हैं।”

 

वह अद्भुत थी

उन्होंने कहा कि वह एक “महान कलाकार” थीं। “कॉमेडी में, उनके पास वह बेहिचक दृष्टिकोण था जो महिला कलाकारों के पास शायद ही कभी होता है। वह अद्भुत थी। वह न केवल एक साथी अभिनेता के रूप में, बल्कि एक दर्शक के रूप में भी देखने में मजेदार थी”

शो के लेखकों ने दया की लंबी अनुपस्थिति को यह कहकर समझाया है कि वह अपनी मां के साथ तीर्थ यात्रा पर है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button