J&K: राजौरी में IED ब्लास्ट में एक बच्चे की मौत, 5 घायल, लगातार, दूसरे दिन हुआ आतंकी हमला !

राजौरी के अपर डांगरी गांव में सोमवार सुबह संदिग्ध इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट की खबर सामने आ रही है।

 राजौरी के अपर डांगरी गांव में सोमवार सुबह संदिग्ध इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट की खबर सामने आ रही है। जिसमे एक बच्चे की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। मिली जानकारियों के अनुसार यह धमाका उस घर के पास हुआ जहां रविवार को आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में चार नागरिक मारे गए थे।

तीन घरों पर दो आतंकियों ने की फायरिंग

इसके पहले रविवार शाम को इस गांव में फायरिंग की घटना की सूचना मिली थी जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी और छह घायल हो गए थे। अपर डांगरी गांव में करीब 50 मीटर की दूरी से अलग हुए तीन घरों पर दो आतंकियों ने फायरिंग की। एडीजीपी मुकेश सिंह ने मीडिया को बताया, “गोलीबारी की पहली घटना वाले घर के पास धमाका हुआ। पांच लोग घायल हुए हैं और एक बच्चे की मौत हुई है। एक अन्य की हालत गंभीर है।” एडीजीपी सिंह ने इलाके में एक और संदिग्ध आईईडी देखकर लोगों को सावधान किया। उन्होंने कहा, ‘आईजी सीआरपीएफ सहित सुरक्षा बलों के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं।’

.10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि

बता दें हमले में मारे गए प्रत्येक नागरिक के परिवार के सदस्यों को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और एक सरकारी नौकरी दी जाएगी। गंभीर रूप से घायलों को 1 लाख रुपये दिए जाएंगे। अधिकारियों को सर्वोत्तम इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button