एक बार फिर शो “Lockup” की कंटेस्टेंट Poonam Pandey आई चर्चा में, जाने पूरा मामला

शो "Lockup" की कंटेस्टेंट पूनम पांडे हाल ही में सुर्ख़ियों में आई थी, वही अब एक बार फिर पूनम चर्चा में हैं।

टेलीविज़न शो लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में नजर आई हैं। इसबार कोई वादा चर्चा का विषय नहीं मिला इस बार मसला यह था की, एपिसोड में पूनम पांडे की अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी के साथ जबरदस्त लड़ाई हुई। एपिसोड की शुरुआत में, प्रतियोगियों को उनकी जेल के लिए किराने का सामान मिला।

हालांकि, शिवम शर्मा और आज़मा ने अन्य प्रतियोगियों को परेशान करने के लिए दूध के कुछ पैकेट छिपा दिया। बाद में, करणवीर बोहरा और मंदाना के बीच घर के कामों को लेकर झगड़ा हुआ क्योंकि वे इस बात पर सहमत नहीं हो सके कि कौन बैरक में झाडू लगाने वाला है।

बाद में, कैदियों को रूमाल बनाने का काम दिया गया और जो भी टीम ने उचित रूमाल बनाया वह टास्क जीत जाएगा। उन्हें 12×12 आयामों का होना चाहिए और टीम की मुहर लगानी चाहिए।

वही ऑरेंज टीम ने रूमालों को गलत आकार में काट दिया जिससे उनका पूरा खेल खराब हो गया। आखिरकार, वे टास्क हार गए और ब्लू टीम ने गेम जीत लिया। इसके बाद, एक नॉमिनेशन टास्क था जिसके कारण पूनम और अंजलि के बीच अनबन हो गई।
पूनम ने अंजलि और मुनव्वर पर जमकर बरसे। उन्होंने अंजलि अरोड़ा को 4 रील हिट वाला आश्चर्य बताया और कहा कि मुनव्वर ने अपनी शादी और अब 21 साल की लड़की के साथ अपने रोमांस को छुपाया है।

जब वह साशा से बात कर रही थी तो उसने उन्हें खटमल से भी बदतर कह डाला। तो वही मुनव्वर ने देखा कि पूनम और सायशा उससे बात नहीं कर रहे हैं इसलिए उसने उनसे इस बारे में बात करने की कोशिश की। लेकिन वे सुलह के लिए तैयार नहीं थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button