Satya Prem Ki Katha: एक बार फिर मिला कार्तिक आर्यन का साथ, अभिनेत्री का दिल हुआ गदगद !

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। अभिनेत्री ने 2014 की फिल्म फुगली से फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की।

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। अभिनेत्री ने 2014 की फिल्म फुगली से फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। वह 2016 की फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के साथ दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत और दिशा पटानी की सह-कलाकार के साथ प्रसिद्धि के लिए बढ़ी, और तब से, 29 वर्षीय अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कियारा वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म, भूल भुलैया 2 की सफलता के आधार पर काम कर रही है, जो इस साल दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी है।

महामारी के दौरान भी किया काम

कियारा ने भूल भुलैया 2 की सफलता के बारे में हेलो से बात की और कहा कि यह पूरी टीम के लिए बहुत भारी था। “हमने इस पर तीन साल तक काम किया, यहां तक ​​कि महामारी के दौरान भी। हर कोई परिणाम से खुश था। एक पारिवारिक कॉमेडी का हिस्सा बनना अविश्वसनीय था जिसमें हॉरर का एक तत्व भी है और एक प्रसिद्ध फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा था,” अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म ने बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ने उद्योग को उम्मीद दी है।

भूल भुलैया 2 के अलावा, कियारा की नवीनतम रिलीज़ हुई फिल्म, वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनीत जुग जुग जीयो भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

‘सत्यप्रेम की कथा’ सिनेमाघरों में देगी दस्तक

इस बीच, कियारा सत्यप्रेम की कथा के लिए कार्तिक के साथ फिर से जुड़ेंगी। फिल्म में कार्तिक सत्यप्रेम की भूमिका निभाएंगे, जबकि कियारा कथा के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स के सहयोग से किया है और यह 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

विक्की कौशल के साथ नज़र आएंगी कियारा

वह अगली बार गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी। यह शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

इसके बाद, वह RC-15 में दिखाई देंगी, जो एक तेलुगु फिल्म है और राम चरण अभिनीत एस शंकर द्वारा निर्देशित है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button