इटावा: प्रदेशव्यापी विद्युत कर्मियों की हड़ताल पर,क्षेत्र में कई मोहल्लों की बिजली हुई गुल !

इटावा भरथना उत्तर प्रदेश बिजली कर्मियों की हड़ताल को लेकर सरकार ने कसी कमर, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की बात कही वही भरथना उत्तर प्रदेश में विद्युत कर्मचारी हड़ताल पर हैं,23 साल बाद ऐस प्रदेशव्यापी हड़ताल सामने आया है,

इटावा भरथना उत्तर प्रदेश बिजली कर्मियों की हड़ताल को लेकर सरकार ने कसी कमर, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की बात कही वही भरथना उत्तर प्रदेश में विद्युत कर्मचारी हड़ताल पर हैं,23 साल बाद ऐस प्रदेशव्यापी हड़ताल सामने आया है, जिसकी वजह से कई गांव,मोहल्ले अंधेरे में पूरी तरह से डूब गए हैं ।

इटावा में विद्युत कर्मी हड़ताल पर बैठे हुए हैं जिससे आम जन मानस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है साथ ही जनपद इटावा के भरथना कस्बे में कई मोहल्लो की देर रात से विधुत आपूर्ति बाधित है।

नदारद नजर आए बिजली का बिल जमा करने आए उपभोक्ता

जब भरथना विद्युत उपखंड के तमाम संबंधित अधिकारियों से फोन लाइन के जरिए जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की गई तो अधिकारीयों के मोबाइल स्विच ऑफ थे जब हमारी टीम के द्वारा भरथना बिजलीघर का रुख किया गया तो बिजली घर में भी ताला लटका हुआ नजर आया,

साथ ही बिजली का बिल जमा करने आए उपभोक्ता भी नदारद नजर आए बिजली घर में मौजूद एक कर्मचारी ने बताया कि मोहल्ला मोतीगंज,राजागंज, आदर्श नगर,बजपेयी नगर,यादव नगर,तहसील समेत कई मोहल्लों की बिजली ब्रेकडाउन होने के कारण बंद है।

प्रदेशव्यापी हड़ताल की वजह से जनता परेशान

जब तक लाइन मैन काम पर नही आ जाते तब तक विद्युत आपूर्ति सुचारू नही होगी साथ ही कर्मचारी ने कहां कि सभी अधिकारी हड़ताल कर है जब तक हड़ताल खत्म नहीं हो जाती विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी विद्युत कर्मचारियों की प्रदेशव्यापी हड़ताल की वजह से जनता परेशान हैं।

बिजली कर्मचारियों की हड़ताल से नाराज सरकार ने उन्हें बर्खास्त करने की बात कही है बिजली कम्पनियों में चेयरमैन और मैनेजमेंट डायरेक्टर के चयन और कुछ अन्य मुद्दों को लेकर उत्तर प्रदेश के विद्युतकर्मियों की तीन दिन की हड़ताल बृहस्पतिवार रात 10 बजे शुरू हो गई, इससे पहले ही बुधवार से ही यूपी के कई ग्रामीण इलाकों में बिजली सप्लाई ठप पड़ गई थी। जिसके चलते आम जन मानस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक CLICK  कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  Facebook, Twitter, Instagram and YouTube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button