‘भगवा ने पाकिस्तान को पहुंचाया सेमी फाइनल’ वाले बयान पर इस क्रिकेटर को अब सुननी पड़ रही लोगों की खरीखोटी !

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कुछ भी संभव है। इस बार का वर्ल्डकप अब तक कई बड़े नए रिकॉर्ड बना चुका जिसकी कभीकिसी ने कल्पना भी नहीं की होगी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कुछ भी संभव है। इस बार का वर्ल्डकप अब तक कई बड़े नए रिकॉर्ड बना चुका जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। उसी बीच मैच से जुड़ी एक खबर ने फिर सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित किया है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 का 40वां मैच साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच एडिलेड ओवल मैदान पर खेला गया।इस दौरान नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका को 13 रन से हरा दिया।

जिसकी वजह से पाकिस्तान के वर्ल्डकप में अपने आगे के सफर के रास्ते साफ़ हो गए थे जिसके बाद बीते दिनों पाकिस्तान की टीम ने बांग्लादेश को हरा कर सेमी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली जिसके बाद पाकिस्तान को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिआ पर खूब तेज़ी से वायरल हुआ आइये आपको भी बताते है आखिर ऐसा क्या था उस ट्वीट में जो बना वायरल होने की वजह

क्या है वायरल ट्वीट की कहानी

नीदरलैंड के मैच जीतने के बाद ट्वीटर पर एक पोस्ट किया गया जिसमे लिखा था कि ” भगवा ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने में मदद की है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर भारतीय राष्ट्रीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने किया था। वेंकटेश प्रसाद का ऐसे ट्वीट करने का मतलब बड़ा ही हास्याप्रद था दरअसल नीदरलैंड क्रिकेट टीम की जर्सी नारंगी रंग में है और बीते दिनों नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका को हरा कर पाकिस्तान के सेमी फाइनल खेलने के सपने को फिर से साकार कर दिया था।

 

पोस्ट पर आ रही प्रतिक्रिया

भारतीय राष्ट्रीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद के ट्वीट के बाद भारी संख्या में लोगों कि प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है जिसमे इस यूजर ने लिखा कि ‘यह शख्स बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष बनना चाहता है या कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री हो सकता है। वहीं ओर लोगों ने लिखा कि “धर्म को खेलों में लाना @venkateshprasad और वकार यूनुस एक जैसे, दयनीय रचनाकार हैं”।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। .

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button