मदरसों के सवाल पर बोले मंत्री दानिश आजाद कहा – हमारा मकसद मदरसों के बच्चों को बेहतर शिक्षा दिलाना !

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री दानिश आजाद ने मुस्लिमों के लिए सरकार के रवैये पर अपना बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार...

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री दानिश आजाद ने मुस्लिमों के लिए सरकार के रवैये पर अपना बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए काम कर रही है। हमारा मकसद यह है कि हम लोग मदरसों के बच्चों को बेहतर शिक्षा दिलाएं। मुझे लग रहा है कि किसी भी मौलाना को कोई नाराजगी नहीं है।

सर्वे में करें सहयोग

आगे उन्होंने कहा कि सभी लोग मदरसों के सर्वे में सहयोग कर रहे हैं। मदरसों की रिपोर्ट आने के बाद हम लोग बच्चो के भविष्य को लेकर सकारात्मक कदम उठाएंगे। मदनी साहब को यह समझना चाहिए कि अभी सर्वे का काम चल रहा है कोई किसी की मदद नहीं कर रहा हैं। जब तक बच्चों का सही डाटा नहीं होगा तब तक सरकार मदद के लिए आगे कैसे आएगी।

नौजवानों को सशक्त बना रही सरकार

दानिश अंसारी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार नौजवानों को सशक्त करने के लिए लगातार काम कर रही है। अभी तक सर्वे की रिपोर्ट आई नहीं है तो हम लोग किसी भी तरह का फैसला नहीं ले सकते हैं। मदरसे बंद किए जाएंगे या उनमें सुधार किया जाएगा अभी इसका प्रश्न नहीं उठता हैं।

मदरसों को बंद किये जाने को लेकर चल रही हलचलों पर मंत्री ने कहा कि उलेमा हमारे समाज का हिस्सा है उनको विचार करने की जरूरत है। बच्चों का भविष्य बच्चों को खुद तय करने देना चाहिए। कोई बच्चा इमाम बनना चाहे तो इमाम बने कोई डॉक्टर बनना चाहे तो डॉक्टर बने और मौलवी बनना चाहे तो मौलवी बने। आजम खान के विधायक की जाने से लोगों को सबक लेना चाहिए। गोला उपचुनाव हम लोग जीत रहे हैं भारी बहुमत से जीत हासिल होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button