टीवी से फिल्मों में बदलाव पर आदित्य बोले- “ऐसा लगा कि एक नए सफर की शुरुआत हुई है” !

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर इस समय सभी सुर्खियों में हैं और ठीक है, क्योंकि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म, संजना सांघी अभिनीत राष्ट्र कवच ओम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर इस समय सुर्खियों में हैं, क्योंकि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म, संजना सांघी अभिनीत राष्ट्र कवच ओम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित, इसमें जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, प्रकाश राज और प्राची शाह पांड्या भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। फिल्म उनकी 2020 की हिट मलंग के बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का प्रतीक है। फिल्म उद्योग में प्रवेश करने से पहले, आदित्य एक संगीत चैनल पर वीजे (वीडियो जॉकी) थे।

मैं एक वीजे था

अब, ओके जानू अभिनेता ने टेलीविजन से फिल्मों में अपने संक्रमण के बारे में बात की। मैशेबल इंडिया के यूट्यूब चैनल पर द बॉम्बे जर्नी के हालिया एपिसोड में, आदित्य ने कहा, “मैंने साढ़े चार साल का टेलीविजन किया। मैं एक वीजे था। मैं टीवी पर होस्टिंग कर रहा था न कि फिक्शन। दर्शकों और वाइब बहुत थे फिल्मों से अलग। मुझे नहीं लगता कि यह एक ओवरलैप था। जब मैं फिल्म में आया, तो ऐसा लगा जैसे एक नया सफर शुरू हो गया, मैंने इस पर कोई विचार नहीं किया। मैंने नहीं सोचा था कि ‘ओह, मुझे करना है। जब मैं फिल्मों में आया और उसके बाद यह काफी सहज था।” अभिनेता ने 2008 तक वीजे, ब्रूना अब्दुल्ला शो के साथ बेहद लोकप्रिय, ‘इंडियाज हॉटेस्ट’ शो की मेजबानी भी की।

दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे अभिनेता

इस बीच, काम के मोर्चे पर आदित्य अगली बार ‘गुमराह’ में मृणाल ठाकुर के साथ मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म हिट तमिल फिल्म थडम की हिंदी रीमेक होगी जिसमें अरुण विजय और विद्या प्रदीप थे। यह दोनों का एक साथ पहला ऑन-स्क्रीन सहयोग है।

सच्ची घटनाओं पर आधारित, क्राइम थ्रिलर में ये जवानी है दीवानी अभिनेता की विशेषता है, जो पहली बार दो पूरी तरह से अलग अवतारों में दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे और मृणाल एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button