55 साल के अभिनेता की प्रेमिका का किरदार निभाने पर श्रुति हसन ने कहा , बूढ़े कहे जाने…

श्रुति हसन टॉलीवुड और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। अभिनेत्री को कई हिट फिल्मों में दिखाया गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में...

श्रुति हसन टॉलीवुड और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। अभिनेत्री को कई हिट फिल्मों में दिखाया गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रुति हसन ने अलग-अलग चीजों के बारे में खुलकर बात की।

अभिनेत्री ने कहा, “मैं 37 साल की हूं और मुझे हाल ही में बताया गया कि मैं 55 साल के एक आदमी के प्रेमी की भूमिका निभाने के लिए बहुत बूढ़ी हूं। यह मेरे लिए आश्चर्यजनक था। इसने मुझे बुरा महसूस कराया, और फिर इसने मुझे गुस्सा दिलाया, और फिर इसने मुझे हँसाया। बहुत सारी अभिनेत्रियां इस समय अविश्वसनीय काम कर रही हैं, वास्तविक महिलाओं, जटिल महिलाओं की भूमिका निभा रही हैं। मुझे बिल्कुल निराशा नहीं होती है। ”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि समाज में यह सामान्य बात है कि अगर उम्रदराज पुरुष के साथ छोटी उम्र की महिला हो तो ज्यादा सवाल नहीं उठते हैं कि बड़ी उम्र की महिला दोबारा शादी करना चाहती है या दोबारा डेट करना चाहती है, तो यह सोशल कंडीशनिंग है ।

आपका उदाहरण एक हॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में, ओह, हमें लगता है कि वे अधिक आगे हैं और प्रगतिशील बकवास है क्योंकि हर कोई एक ही चीज़ से निपट रहा है। यह एक पुरुष संचालित समाज, दुनिया और उद्योग भी है। तो, हम उसमें फिट हो रहे हैं। मैं पूछताछ की लड़ाई लड़ रही हूं?

काम के मोर्चे पर, श्रुति हासन जल्द ही नंदमुरी बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी और चिरंजीवी की वाल्टर वीरैया में दिखाई देंगी, दोनों जनवरी में रिलीज़ होने वाली हैं। इसके अलावा, उनके हाथों में प्रशांत नील निर्देशित प्रभास की सालार भी है। श्रुति ने अपनी हॉलीवुड फिल्म द आई की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button