राहुल गाँधी से तुलना किये जाने पर, उर्फी जावेद ने साधा बीजेपी पर निशाना !

उर्फी जावेद मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं। वह अपने अलग-अलग कपड़ों के लिए....

उर्फी जावेद मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं। वह अपने अलग-अलग कपड़ों के लिए मशहूर हैं। अभिनेत्री हर मुद्दे पर काफी मुखर रहती हैं और अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय साझा करती हैं। इस बीच कई राजनेताओं ने भी एक्ट्रेस पर अभद्र टिप्पणियां कीं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा उनकी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सुर्खियों में है। राहुल गांधी सर्दी के मौसम में सिर्फ एक टी-शर्ट पहनकर एक शहर से दूसरे शहर घूम रहे हैं और इसलिए कई लोगों ने सिर्फ टी-शर्ट पहनने के लिए उनकी तारीफ की। अब बीजेपी कार्यकर्ता दिनेश देसाई ने राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर ट्वीट किया, ‘अगर ठंड में टी-शर्ट पहनने से राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के काबिल हो जाते हैं तो उर्फी जावेद को अमेरिका का राष्ट्रपति बनना चाहिए।’

उर्फी जावेद ने राहुल गांधी को करारा जवाब दिया और उन्होंने लिखा, ‘राहुल गांधी के बारे में नहीं जानती, लेकिन मैं आपसे बेहतर राजनेता हो सकती हूं। मेरा नियम है कि किसी भी महिला का उसके पहनावे के कारण अपमान नहीं होना चाहिए। क्या आप इस तरह की राजनीति करना चाहते हैं? क्या आप अपनी बात मनवाने के लिए एक महिला की गरिमा बढ़ा रहे हैं?

इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता ने उर्फी जावेद को फिर जवाब दिया. दिनेश देसाई ने ट्वीट किया, ‘इस मैडम का भारतीय संस्कृति और महिलाओं के सम्मान से कोई लेना-देना नहीं है। हमारे लिए झांसी की रानी लक्ष्मीबाई प्रेरणा हैं, आपकी सोशल मीडिया तस्वीरें और वीडियो नहीं।

करियर के मोर्चे पर, अभिनेत्री ने ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ के साथ काम करना शुरू किया और बाद में ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’, ‘गब्बर पूँछवाला’, ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’, ‘इंटरनेट’ जैसे शो में अभिनय किया। वाला लव’ और ‘इश्क सुभान अल्लाह’। उन्होंने ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ और ‘दबंग 3’ में भी काम किया है। उन्होंने ‘प्यार हो जाएगा’, ‘नैनों का ये रोना’ और ‘तू बैठा मेरे सामने’ में अभिनय किया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button