ओमप्रकाश राजभर कभी पीएम, गृह मंत्री और सीएम को मठ भेजने की बात करते थे: शिवपाल !

राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव आजमगढ़ पहुंचे जहां रोडवेज स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव आजमगढ़ पहुंचे जहां रोडवेज स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। बेपटरी हो रही बिजली और स्वास्थ्य व्यवस्था पर जहां उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लिया वहीं ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था को लेकर सरकार की कार्यशैली पर सवालियां निशान लगा दिया। शिवपाल यादव घोसी में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने और भारी मतों से विजय दिलाने के लिए आजमगढ़ से मऊ घोसी के लिए रवाना हुवे।

सुधाकर सिंह समाजवादी पार्टी के सच्चे सिपाही

मीडिया से मुखातिब होते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि घोसी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर को भारी अन्तर से जीत हासिल होगी। जनता ने मन बना लिया है कि अब दल बदलूओं को राजनीति से बाहर का रास्ता दिखायेगा। ओमप्रकाश राजभर द्वारा यादवों को लेकर दिये गये बयान पर कहा कि ओमप्रकाश राजभर कभी सीएम योगी को मठ और गृहमंत्री अमित शाह को गुजरात भेजने की बात करते थे, जनता जान चुकी है कि उनका राजनीतिक ध्येय क्या है।

सपा नेता उमेश पाण्डेय द्वारा भाजपा में शामिल होने और सपा प्रत्याशी पर अपने भाई की हत्या करने के आरोप पर शिवपाल यादव ने कहा कि सुधाकर सिंह समाजवादी पार्टी के सच्चे सिपाही हैं उन पर लगाये गये आरोप निराधार हैं, जैसे आजम खां पर तमाम तरह से मुकदमें दर्ज कर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

भाजपा फूट डालो की रणनीति पर काम करती है

शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य और बिजली व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। 22 से 24 घंटे बिजली का वादा किया था लेकिन ढंग से 8 घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। आये दिन हत्या, बलात्कार जैसी घटनायें हो रही है। अपराधी खुलेआम सड़कों पर लोगों को गोली मार दे रहे हैं, सरकार या कानून का उनको कोई डर नहीं रह गया है। सदन में सीएम योगी द्वारा तारीफ करने की बात पर शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा फूट डालो की रणनीति पर काम करती है वह उनका फूट डालने का ही एक कदम था।

बसपा तो भाजपा के हिसाब से चुनाव लड़ेगी,

इण्डिया गठबन्धन पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह गठबन्धन 2024 में मजबूती से चुनाव लड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी को हरायेगा और इण्डिया गठबन्धन की केन्द्र में सरकार बनेगी। मायावती के अकेले चुनाव लड़ने के ऐलान पर उन्होंने कहा कि बसपा तो भाजपा के हिसाब से चुनाव लड़ेगी, उनकी मिलीभगत तो जगजाहिर है। खुद को चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने अपनी पुरानी बात दोहराते हुए कहा कि पार्टी का जो भी फैसला होगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button