सपा सांसद डिंपल यादव को लेकर की गई अप्पतिजनक टिप्पणी !

यूपी के ​बलिया में सपा सांसद डिंपल यादव को एक युवक द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा है। यह युवक डिंपल यादव को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है साथ ही राजनेताओ के साथ ऐसा अक्सर देखा गया है की अगर उन्होंने कभी भी दुश्मनी मोल ले ली तो वो बात वो बदला उनके परिवार वालो को चुकाना पड़ता है जोकि बहुत ही खतरनाक साबित होता है। कुछ ऐसा ही अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के साथ हुआ जिसके चलते उनको सोशल मीडिया के जरिये काफी ट्रोल किया गया और काफी परेशान भी किया गया। यूपी के ​बलिया में सपा सांसद डिंपल यादव को एक युवक द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा है। यह युवक डिंपल यादव को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा है।

Dimple Yadav

डिंपल यादव को एक युवक द्वारा लगातार परेशान किया

युवक की आपत्तिजनक पोस्ट से परेशान होकर सपा कार्यकर्ताओं की ओर से आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। यूपी में बलिया के डिप्टी एसपी शिव नारायण वैस ने बताया कि फेसबुक और एक्स (ट्विटर) पर एक व्यक्ति द्वारा सपा सांसद डिंपल यादव को लेकर लगातार आपत्तिजनक पोस्ट की जा रही है।

सपा सांसद डिंपल यादव के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक पर बलिया में केस  दर्ज

 

डिंपल यादव को लेकर लगातार आपत्तिजनक पोस्ट की

सोशल साइट पर सांसद डिंपल यादव को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में रामधनी राजभर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।उन्होंने बताया कि मनियार पुलिस थाने के प्रभारी मंतोष सिंह ने आईपीसी और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मंगलवार की रात को एफआईआर दर्ज की थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button