खान फैंस के लिए बड़ी खबर, अब अगस्त में नहीं रिलीज़ होगी शाहरुख़ की जवान !

एक लम्बे समय से बॉलीवुड में मानो फ्लॉप मूवी का ट्रेंड्स सा चलने लगा था। उसी बीच बॉलीवुड की बादशाह की मूवी पठान ने इस ट्रैंड

एक लम्बे समय से बॉलीवुड में मानो फ्लॉप मूवी का ट्रेंड्स सा चलने लगा था। उसी बीच बॉलीवुड की बादशाह की मूवी पठान ने इस ट्रैंड पर मानो फुल स्टॉप सा लगा दिया हो जिसके बाद फैंस को उनकी दूसरी मूवी का भी बेशब्री से इंतज़ार कर रहे थे जिसको लेकर फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

Jawaan Movie Srk Release Date, Cast, Teaser In Hindi : इस दिन रिलीज होगी शाहरूख की फिल्म जवान - FilmiFresh.com

2 जून, को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी फिल्म जवान

एटली कुमार द्वारा निर्देशित और सह-अभिनीत विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण सहित शाहरुख खान के नेतृत्व वाली फिल्म जवान, 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म की तारीख एक साल पहले निर्धारित कर दी गयी थी। जिसके बाद अब रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने की कई खबरे सामने आ रही है।

एटली कुमार से जुड़ी काफी उम्मीदें

दरअसल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में हो रही देरी के चलते शाहरुख खान ने अपनी फिल्म को 2 जून से 25 अगस्त तक के लिए टालने का फैसला किया है। नई अनाउंसमेंट के अकॉर्डिंग जवान अब 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। बात करे शाहरुख़ की पिछली फिल्म की तो पठान जो इस साल की सबसे बड़ी हिट है। पठान ने इस साल की शुरुआत में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1050 करोड़ रुपये की कमाई की है और और जवान के लिए उम्मीदें और भी अधिक हैं। फिल्मों में निर्देशन के मामले में 100 प्रतिशत हिट अनुपात रखने वाले एटली कुमार से भी काफी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button