बिहार के बाद देश का दौरा करने वाले हैं नीतीश कुमार? बताया 2024 का प्लान !

बिहार के सीएम नीतीश कुमार 2024 के आम चुनाव से पहले देशव्यापी दौरे पर जा सकते हैं। सीएम नीतीश ने गुरुवार को पश्चिम चंपारण में...

बिहार के सीएम नीतीश कुमार 2024 के आम चुनाव से पहले देशव्यापी दौरे पर जा सकते हैं। सीएम नीतीश ने गुरुवार को पश्चिम चंपारण में समाधान यात्रा की शुरुआत की। इसके जरिए वह बिहार के अलग-अलग जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान उनसे बिहार के बाद पूरे देश के सफर को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में नीतीश ने समाधान यात्रा के पहले ही दिन अपनी आगामी योजना बताई।

दरअसल, नीतीश कुमार ने संकेत दिया है कि वह बिहार में समाधान यात्रा कर देश के दौरे पर जा सकते हैं. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को गोलबंद करने में लगे हुए हैं। उन्हें विपक्ष का पीएम उम्मीदवार भी माना जा रहा है। सीएम नीतीश ने गुरुवार को पश्चिम चंपारण जिले के दारुआबाड़ी गांव से अपनी समाधान यात्रा की शुरुआत की।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या बिहार के बाद देश घूमने की उनकी कोई योजना है। इस पर सीएम नीतीश ने कहा कि अब वे बिहार में घूम-घूम कर यहां हुए कार्यों की जानकारी लेंगे। एक बार अपने गृह राज्य बिहार को देख लीजिए, अगर कहीं कुछ काम रह गया है तो उसे पूरा करवा देंगे।

सीएम नीतीश ने कहा कि उनकी समाधान यात्रा फरवरी तक जारी रहेगी. इसके बाद विधानसभा का बजट सत्र शुरू होगा। उसके बाद देश के दौरे पर जाने के बारे में देखेंगे। सीएम नीतीश के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मार्च 2023 से वह दूसरे राज्यों के दौरे पर जा सकते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button