New Delhi: मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की तलाशी लेने पहुंची CBI, डिप्टी सीएम के सामने ही हो रही छानबीन !

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में आबकारी निति में कथित तौर घोटाले के चलते CBI ने मनीष सिसोदिया के घर समेत अन्य कई जगहों पर छापेमारी की थी।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में आबकारी निति में कथित तौर घोटाले के चलते CBI ने मनीष सिसोदिया के घर समेत अन्य कई जगहों पर छापेमारी की थी। इसी कड़ी में CBI की टीम अब सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच कर रही है। सुबह करीब 11 बजे सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच के लिए CBI की टीम बैंक पहुंची। 

डिप्टी सीएम के बैंक पहुंची CBI !

सुचना के अनुसार, गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-4 की पंजाब नेशनल बैंक में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का लॉकर है। यहां पर ब्रांच में जाकर CBI लॉकर की जांच कर रही है। मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी सीमा सिसोदिया के साथ गाज़ियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-4C स्थित पंजाब नेशनल बैंक पहुंच गए हैं। बैंक शाखा पर ही CBI के अधिकारी उनसे मिले, जो मनीष सिसोदिया के सामने ही उनके लॉकर की छानबीन कर रहे हैं।

Related Articles

Manish Sisodia At Ghaziabad Bank, CBI To Check Locker In Alleged Delhi  Liquor Scam

ट्वीट कर दी थी जानकारी !

आपको बता दें कि सोमवार को मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘कल CBI हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे के छापे में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। CBI का स्वागत है। जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।’ मनीष सिसोदिया का कहना है कि उन्हें एक झूठे मामले में आरोपी बनाया गया है, ताकि सीएम अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोका जा सके, जो 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के तौर पर सामने उभर कर आ रहे हैं।

झूठे आरोप का किया था दावा !

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर CBI और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा था कि CBI रेड के 10 दिन बीत गए हैं, लेकिन एजेंसी अभी तक नहीं बता पाई कि मेर घर से उन्हें क्या मिला। उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से जितने आरोप लगाए गए सब झूठे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button