नीतू कपूर ने शेयर की आलिया-रणबीर की तस्वीर, फैंस ने लगाई सवालों की बौछार !

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया और इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया और इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए। 27 जून को, आलिया ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा सबसे मनमोहक तरीके से की। तभी से सोशल मीडिया शुभकामनाओं की बाढ़ सी आ गई है। इस खुशी के मौके पर, रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और माता-पिता की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की।

रणबीर के प्रपोजल की तस्वीर

फोटो में, जल्द ही होने वाली मम्मी आलिया ने गहरे हरे रंग का टॉप पहना हुआ था, जिसे फॉन कलर की ट्राउजर के साथ पेयर किया गया था। दूसरी ओर, रणबीर अपनी नीली शर्ट और हलके रंग की ट्राउजर और पीछे की टोपी में काफी नीरस लग रहे थे। नीतू ने पोस्ट को दिल के इमोटिकॉन्स के साथ “भगवान का आशीर्वाद” के रूप में कैप्शन दिया। हालाँकि, यह कुछ और है जिसने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा।

तस्वीर में, रणबीर को एक बॉक्स पकड़े हुए देखा जा सकता है और प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि यह तस्वीर तब की हो सकती है जब रणबीर ने आलिया को प्रपोज किया था। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “क्या यह रणबीर के प्रस्ताव की एक तस्वीर है ??” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे ऐसा लग रहा है कि यह तब की बात है जब आरके ने आलिया को अपनी पत्नी बनने के लिए कहा था।”

हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है

इस बीच, रणबीर-आलिया की गर्भावस्था की घोषणा के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने अस्पताल से जोड़े के इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है।” उसने अपने शावक के साथ एक शेर और शेरनी की एक तस्वीर भी साझा की।

एक साथ ऑन-स्क्रीन

पेशेवर मोर्चे पर, होने वाले माता-पिता की पाइपलाइन में कई दिलचस्प परियोजनाएं हैं। आलिया और रणबीर अगली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे, जो एक साथ उनके पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग का प्रतीक है। इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं। यह सिनेमाघरों में 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है।

 

 

ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया इन दिनों हॉलीवुड डेब्यू ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वह ‘जी ले जरा’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। दूसरी ओर, रणबीर, श्रद्धा कपूर के साथ एनिमल, शमशेरा और लव रंजन की अभी तक की-शीर्षक वाली फिल्म में दिखाई देंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button