हिंदी फिल्मों को लेकर नयनतारा ने कही बड़ी बात, अपनी पसंदीदा फिल्म का किया खुलासा !

मुझे लगता है कि मुझे सभी हिंदी फिल्में देखी जानी चाहिए। किसी भी हिंदी फिल्म का नाम, मैं इसे देखूंगा। कभी खुसी कभी गम, और...

शाहरुख खान और दक्षिण दिवा नयंतारा ने जवान शीर्षक वाली अपनी अगली फिल्म के लिए एटली के साथ सहयोग किया है। टॉलीवुड उद्योग में सबसे अधिक प्रिय अभिनेताओं में से एक नयनतारा वर्तमान में अपनी हॉरर फिल्म कनेक्ट की सफलता में आधारित है, जिसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया गया था। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री हिंदी फिल्मों के लिए उनके प्यार पर खुलती है। वह स्वीकार करती है कि उसने सभी हिंदी फिल्में देखी हैं।

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि मुझे सभी हिंदी फिल्में देखी जानी चाहिए। किसी भी हिंदी फिल्म का नाम, मैं इसे देखूंगा। कभी खुसी कभी गम, और कुछ कुछ होता हैं हमेशा से मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म रही हैं। ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें मैं एक विशिष्ट समय के दौरान देखना चाहती हूँ। ऐसे समय होते हैं जब आप मायूस होते हैं, तो आप अलग -अलग फिल्में देखना चाहते हैं। ”

जैसे ही इसने अपने प्रशंसकों की आँखों को पकड़ा, उन्होंने उस पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया। टिप्पणियों में, प्रशंसकों ने नयनतारा के त्रुटिहीन हिंदी बोलने के कौशल पर अपना झटका व्यक्त किया।

एक उपयोगकर्ता ने लिखा: “यह नहीं पता कि वह इतनी अच्छी हिंदी बोल सकती है। यह जानकर बहुत अच्छा लगा। ” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा: “वह एक अच्छी अभिनेता है। अगर वह इतनी अच्छी हिंदी बोल सकती है, तो मुझे उम्मीद है कि वह जवान के बाद अधिक हिंदी फिल्मों पर हस्ताक्षर करेगी। ”

काम के मोर्चे पर, वह आखिरी बार कनेक्ट में देखी गई थी। फिल्म का निर्देशन अश्विन सरवनन ने किया है। एक लॉकडाउन हॉरर-थ्रिलर, फिल्म में एक मां की भूमिका में नयनतारा को शामिल किया गया है, जिसे अपनी बेटी की देखभाल करनी है, जो एक आत्मा के पास है। फिल्म में विनाय राय और अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

नयनतारा शाहरुख खान स्टारर जवान के साथ बॉलीवुड की शुरुआत कर रही है, जिसमें फिल्म निर्माता एटली कुमार की हिंदी की शुरुआत भी है। यह जून में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगा।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button