मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने टीम से संन्यास लेने का लिया फैसला !

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुंबई इंडियंस टीम के टी20 दिग्गज कीरोन पोलार्ड अब अगले मैच में नहीं होंगे साथ। उन्होंने

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुंबई इंडियंस टीम के टी20 दिग्गज कीरोन पोलार्ड अब अगले मैच में नहीं होंगे साथ। उन्होंने आईपीएल से संन्यास लेने का फैसला किया गया । रिटायरमेंट का फैसला लेते हुए कीरोन पोलार्ड ने कहा कि यह निर्णय आसान नहीं है क्योंकि मैं कुछ और वर्षों तक खेलना जारी रखना चाहता हूं और अगर ‘मैं अब एमआई के लिए नहीं खेलूंगा तो मैं खुद को एमआई के खिलाफ खेलते हुए नहीं देख सकता। साथ ही आगे उन्होंने कहा कि मैं पिछले 13 सत्रों से आईपीएल में सबसे बड़ी और सबसे सफल टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेहद गर्व, सम्मानित और धन्य हूं ।

कोच बन रहेंगे टीम का हिस्सा

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड एमआई के बल्लेबाजी कोच के रूप में बने रहेंगे। साथ ही पोलार्ड ने अपनी भावनाओं को वक्त करते हुए कहा कि , मुझे यह जानकर सुकून मिलता है कि मैं दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। भावुक प्रशंसकों के सामने। मैंने हमेशा मैदान पर और बाहर उनके बिना शर्त समर्थन को महसूस किया है और उसकी सराहना की है। साथ में, हमने 2011 और 2013 में चैंपियंस लीग और 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल जीता।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button