Nita Ambani की एंट्री से Mukesh Ambani की निकल गयी ‘डॉनगीरी’ !

प्री-वेडिंग सेरेमनी के तीसरे दिन मुकेश अंबानी ने भी पत्नी नीता अंबानी के साथ डांस किया। वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के प्री-वेडिंग फंक्शन खूब जोरो-शोरों से चल रहे है। वहीं प्री-वेडिंग सेरेमनी के तीसरे दिन मुकेश अंबानी ने भी पत्नी नीता अंबानी के साथ डांस किया। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन से कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

Mukesh Ambani Dubs Wife Nita 'Real Don' In Front Of Big B, Shah Rukh Khan  And Ranveer Singh; Watch Here - Entertainment

नीता और मुकेश के परफॉर्मेंस से पहले प्ले किया गया वीडियो

हाल ही में एक फैन क्लब ने इस फंक्शन से एक वीडियो शेयर किया है, जो नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के परफॉर्मेंस से पहले प्ले किया गया। दोनों ने इस खास अवसर के लिए एक वीडियो तैयार की थी, जिसे AV पर दिखाया गया।

बेटी को किया प्यार, नातिन को गोद में खिलाया, मुकेश-नीता अंबानी की पार्टी की  इनसाइड फोटोज - Mukesh ambani adores daughter isha ambani grand daughter  aadiya and grand son nita ambani ...

मुकेश अम्बानी की जिंदगी में असल डॉन नीता अंबानी

वीडियो में पहले मुकेश अंबानी डॉन बनकर सोफे पर बैठे हैं और शानदार डायलॉग बोल रहे हैं। इतने में नीता अंबानी की एंट्री होती है और वह मुकेश अंबानी को कहती हैं कि उन्हें चार ग्रैंड चिल्ड्रेन ने पकड़ लिया है। नीता अंबानी मुकेश अंबानी को वीडियो में अनंत के संगीत की तैयारी करने के लिए कहती हैं और तभी मुकेश अंबानी हां में सिर हिलाते हैं और कहते हैं कि उनकी जिंदगी में असल डॉन नीता अंबानी हैं और हमेशा वहीं रहेंगी। इतने में नीता अंबानी कूल शेड्स लगाकर डॉन की कुर्सी पर बैठ जाती हैं।

Video: बेटे अनंत के प्री-वेडिंग में मुकेश अंबानी-नीता अंबानी ने बांधा समां,  'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर किया डांस - mukesh ambani nita ambani dance on  pyar hua ikrar hua at anant

बेटी ईशा अंबानी का लुक भी काफी लाइमलाइट में

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग बैश की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, बड़े बेटे आकाश अंबानी, बहू श्लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी का लुक भी काफी लाइमलाइट में रहा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button