भाजपा सांसद कर रहे मुस्लिमों का बहिष्कार, मोदी KCR को निशाना बनाने में व्यस्त : ओवैसी

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसदों ने मुस्लिमों के आर्थिक बहिष्कार का...

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसदों ने मुस्लिमों के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान किया है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और उनके परिवार को ‘तेलंगाना में नेतृत्व’ व समावेशी विकास के लिए निशाना बनाने में व्यस्त हैं।

प्रधानमंत्री के प्रति ओवैसी की टिप्पणी उसी दिन आई है जब कविता की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।

“भाजपा सांसदों ने मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान किया है; उन्होंने लोगों से घर में हथियार रखने को कहा है। लेकिन मोदी सरकार तेलंगाना के समावेशी विकास में उनके नेतृत्व को लेकर तेलंगाना के सीएमओ और उनके परिवार को निशाना बनाने में व्यस्त है।

 

वह अक्टूबर 2022 में उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन में विश्व हिंदू परिषद द्वारा आयोजित एक बैठक में बोलते हुए भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा की कथित टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे, जिसमें मुसलमानों के ‘पूर्ण बहिष्कार’ का आह्वान किया गया था।

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता शनिवार को दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में शामिल हुईं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button