मौनी ने पहनी ऐसी ड्रेस, खुद को संभालना हुआ मुश्किल !

'टीवी की नागिन' मौनी रॉय हमेशा कैमरे के सामने ऐसे कपड़े पहनकर आती हैं कि उनके लुक को देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं। इस बार...

‘टीवी की नागिन’ मौनी रॉय हमेशा कैमरे के सामने ऐसे कपड़े पहनकर आती हैं कि उनके लुक को देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं। इस बार जब मौनी कैमरे के सामने आईं तो उनका लुक देखकर फैन्स हैरान रह गए। वीडियो में मौनी ब्लैक वेलवेट की इतनी टाइट और एक्सपोज ड्रेस पहने नजर आईं कि उनके लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है. खास बात यह है कि मौनी की ड्रेस सामने से इतनी रिवीलिंग है कि एक नजर में ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस की ड्रेस नीचे सरक रही है।

इस वीडियो में मौनी रॉय ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। जानकारी कहती है कि मौनी की ड्रेस ब्रालेस है। जो कि सामने से काफी ज्यादा रिवीलिंग है। इसके साथ ही एक्ट्रेस की ये ड्रेस एक तरफ से ऑफ शोल्डर है तो दूसरी तरफ फुल स्लीव है। इस ड्रेस को और भी एक्सपोज करने के लिए मौनी ने इस ड्रेस में हाई थाई स्लिट डाला है।

इस ब्लैक ड्रेस के लुक को कम्पलीट करने के लिए मौनी रॉय ने मैचिंग ब्लैक कलर की हाई हील्स भी पहनी हुई है। इसके साथ ही वह खुले बालों के साथ लाइट मेकअप में नजर आई हैं। मौनी ये रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम कर रहा है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button