मुरादाबाद का इनामी गैंगस्टर जफर पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार!

यूपी के मुरादाबाद में पुलिस और इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक लाख रुपये...

यूपी के मुरादाबाद में पुलिस और इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश जफर घायल हो गया है। इनामी बदमाश जफर के पैर में गोली लगी है।

पुलिस ने इनामी बदमाश जफर को किया गिरफ्तार

इस मुठभेड़ में एक जवान के घायल होने की भी खबर है. फिलहाल पुलिस ने इनामी बदमाश जफर को गिरफ्तार कर लिया है। यह मुठभेड़ मुरादाबाद के पकवाड़ा इलाके में हुई। मुरादाबाद पुलिस ने बदमाश जफर पर एक लाख रुपए का इनाम रखा था।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बदमाश जफर की तलाश में उत्तराखंड के काशीपुर (काशीपुर) में पुलिस टीम पर हमला किया गया था। अवैध खनन के मामलों से बदमाश जफर का आपराधिक इतिहास जुड़ा है। मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि बदमाश जफर के पैर में गोली लगी है और उसका इलाज चल रहा है। वहीं, मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी घायल हो गया है।

आगे की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि बदमाश जफर उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के भरतपुर से फरार हो गया था, जहां कुछ दिन पहले यूपी पुलिस उसे गिरफ्तार करने गई थी।

दिल्ली भागने की फिराक में था बदमाश

वहीं एसएसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि बदमाश जफर दिल्ली भागने की फिराक में था. कैलासा रोड पर पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने फायरिंग कर दी।

जवाबी कार्रवाई में उनके पैर में गोली लग गई। बदमाश जफर मुरादाबाद के दिलारी थाना क्षेत्र के कंकरखेड़ा का रहने वाला है. मुरादाबाद जिले की ठाकुरद्वारा पुलिस ने हाल ही में बदमाश जफर की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया था।

इस दौरान ठाकुरद्वारा पुलिस और एसओजी की टीम यूपी की सीमा पार कर उत्तराखंड चली गई. वहीं फायरिंग में बीजेपी नेता की पत्नी की मौत हो गई. इस मामले में उत्तराखंड पुलिस ने ठाकुरद्वारा पुलिस के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया था. हालांकि जफर भागने में सफल रहा, जिसके बाद पुलिस ने उस पर एक लाख रुपए का इनाम रखा था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button