” मेरे प्राइवेट स्पेस में न घुसे …”, तापसी पन्नू ने पैप्स के साथ अपने व्यवहार पर की बात !

तापसी पन्नू बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अलग-अलग मुद्दों पर काफी मुखर रहती हैं। ब्लर में वो डबल रोल में...

तापसी पन्नू बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अलग-अलग मुद्दों पर काफी मुखर रहती हैं। ब्लर में वो डबल रोल में नजर आई थीं। फिल्म Zee5 पर रिलीज हुई थी। पप्स के साथ अपने अहंकारी व्यवहार के लिए उन्हें आलोचना और बैकलैश मिल रहा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने पैप्स के साथ अपनी बातचीत के बारे में बात की, उन्होंने कहा, “यह मुझे परेशान करता है क्योंकि, एक समय के बाद, मुझे एहसास हुआ कि वे ऐसा कर रहे हैं यह जानते हुए कि वे मुझे परेशान करने वाले हैं। जब मैं अंदर आ गया हूँ तो तुम मेरी कार का दरवाज़ा क्यों पकड़ोगे? यह मेरे निजी स्थान में घुसपैठ कर रहा है।

क्या आप इसे पसंद करेंगे

अभिनेत्री ने आगे कहा, “कल्पना कीजिए कि अगर आप अपनी कार में जा रहे हैं और ऐसे लोग हैं जिन्होंने कार के दरवाजे को पकड़ रखा है और आपको दरवाजा बंद नहीं करने दे रहे हैं और आपके चेहरे पर कैमरा मार रहे हैं, तो क्या आप इसे पसंद करेंगे? कोई भी व्यक्ति, चाहे वह लड़की हो या लड़का, क्या आप इसे पसंद करेंगे?”

मैं बिना बॉडीगार्ड के चलती हूं। बस इसी वजह से, आपके पास अपने कैमरे और माइक को शारीरिक रूप से मुझ पर थोपने की आज़ादी है, और सिर्फ इसलिए कि मैं एक सार्वजनिक शख्सियत हूं, मुझे एक आम इंसान की तरह सांस लेने की जगह नहीं है।

उन्होंने कहा, “यह आपको मेरे व्यक्तिगत स्थान का उल्लंघन करने की स्वतंत्रता देता है। और फिर, जाहिर है, सोने पर सुहागा हो जाता है जब मीडिया सुर्खियां बनाता है कि मैं अहंकारी हूं। अगर मैं अंतरिक्ष के बुनियादी मानवीय सम्मान के बारे में पूछने के लिए अहंकारी हूं, तो कृपया मुझे अहंकारी कहें, लेकिन मैं सिर्फ चीनी की परत चढ़ाने और इतनी अच्छी लड़की बनने की कोशिश नहीं करूंगी क्योंकि मैं इस कैमरे के सामने हूं। मैं वह व्यक्ति नहीं हूं। आपको वही मिलता है जो आप देखते हैं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही डंकी, वो लड़की है कहां में नजर आएंगी। तापसी ने अपनी हालिया रिलीज ब्लर में दोहरी भूमिका निभाई है। यह उनका पहला प्रोडक्शन है और हाल ही में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है। अजय बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिलाष थपलियाल और गुलशन देवैया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button