LUCKNOW: बोर्ड के एंगल में फंसकर मर्चेंट नेवी कर्मी की तड़पकर हुई मौत का तमाशा देखती रही भीड़ !

प्रदेश की राजधानी में मनावता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। गाजीपुर के ब्रह्मपुरी कालोनी में साइन बोर्ड के एंगल में युवक का गर्दन फंस गया।

प्रदेश की राजधानी में मनावता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। गाजीपुर के ब्रह्मपुरी कालोनी में साइन बोर्ड के एंगल में युवक का गर्दन फंस गया। इस बीच रास्ते से गुजर रहे एक-दो लोगों ने यह देखा वह रुके भी पर उसे एंगल से निकालने के बजाए मोबाइल में वीडियो बनाते रहे। एक पड़ोसी ने देखा तो वह चीख पुकार करता हुए भागा। यह देख लोग चले गए और उसने युवक के घरवालों को इसकी सूचना दी। घटना के समय युवक के घर के लोग भी लान में ही घूम रहे थे। कुछ देर बाद तड़प कर उसकी मौत हो गई। बाद में सीसीटीवी कैमरे से पूरे घटनाक्रम का पता चला कि कैसे उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तमाशा देखती रही भीड़

इंस्पेक्टर गाजीपुर मनोज मिश्र के मुताबिक ब्रह्मपुरी कालोनी निवासी किशन कुमार त्रिपाठी का बेटा आलोक त्रिपाठी (34) मर्चेंट नेवी में नौकरी करता था। शुक्रवार देर रात करीब 11.30 बजे आलोक पार्टी करके कहीं से लौटा था। घर के बाहर बाइक खड़ी की, हेलमेट निकाल कर उस पर टांग दिया। वह कुछ कदम नशे की हालत में लडख़ड़ाते हुए चला। इसी बीच पैर फिसलने से वह घर के बाहर लगे लोहे के बोर्ड के एंगल पर गिर गया। जिससे गर्दन एंगल में फंस गई। इस बीच कई राहगीर वहां से गुजरे पर कोई नहीं रुका। काफी देर बाद एक पड़ोसी ने उन्हें उठाया, कुछ ही देर में आसपास के कई लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने आलोक के परिजनों को सूचना दी। आनन- फानन परिजन आलोक को लोहिया अस्पताल लेकर भागे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिवार में पत्नी व डेढ़ साल का बच्चा है।

घर वालों का रो-रो कर हो रहा बुरा हाल

पड़ोसियों का कहना है कि घटना के समय वहां से कई लोग गुजरे। एक- दो लोग रुके भी तो वह उसे बचाने के बजाय मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। समय रहते मदद मिल गई होती तो शायद वह बच जाता। वहीं घटना के समय आलोक के घर के लोग भी लॉन में ही घूम रहे थे। पर किसी का ध्यान नहीं गया। जिस वक्त आलोक घर के बाहर साइन बोर्ड के एंगल में फंसकर तड़प रहा था। उस वक्त उसकी भाभी पूजा घर का ताला चेक कर रही थी। उनका कहना है कि अगर पता होता कि आलोक जाली में फंसा है तो उसको बचा लेती। इस घटना के बाद से पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं आलोक की पत्नी मृदुला बार-बार पति का नाम लेकर रोते हुए बेहोश हो जा रही थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button