समीक्षा बैठक में बोली मायावती, कहा – निकाय चुनाव में भाजपा का मजबूत विकल्प बनेगी बसपा!

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव का समय नजदीक है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने स्थानीय निकाय चुनाव की...

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव का समय नजदीक है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर आज अपने कार्यालय में बैठक की। इधर मायावती ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को नगर निकाय चुनाव लड़ने की तैयारी करने का निर्देश दिया है। मायावती ने नगर निकाय चुनावों में भाजपा का एक सार्थक और मजबूत विकल्प बनने को कहा है।

वरिष्ठ पदाधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी

इसके साथ ही बसपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों को चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ ही शीघ्र कार्य करने के निर्देश दिए हैं। पार्टी के निकाय चुनावों के लिए छोटी कैडर बैठकों को आयोजित करने के लिए कहा गया है। चुनाव के लिए वोटर रिवीजन का काम अंतिम चरण में चल रहा है। राज्य चुनाव आयोग ने वोटर रिवीजन को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया है।

जिसमें बताया गया कि मतदाता सूची का पुनरीक्षण 31 अक्टूबर से शुरू होगा। उसके बाद 18 नवंबर को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन होगा।

राज्य चुनाव आयुक्त मनोज कुमार ने कहा है कि 31 अक्टूबर को मतदाता सूची का मसौदा प्रकाशित किया जाएगा. उन पर होने वाले दावों और आपत्तियों का निस्तारण 8 से 12 नवंबर तक किया जाएगा। अनुपूरक सूचियाँ और उन्हें मूल सूची में सम्मिलित करना। मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 18 नवंबर को निकाला जाएगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button