Trending

VIRAL VIDEO: इंसान बने हैवान, PUPPY के साथ क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल !

इंटरनेट पर कई लोग अपने पालतू जानवरों के दिल को छू लेने वाले वीडियो साझा करते हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसे वीडियो भी होते हैं

इंटरनेट पर कई लोग अपने पालतू जानवरों के दिल को छू लेने वाले वीडियो साझा करते हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसे वीडियो भी होते हैं जिनके सामने आते ही इंसान यह सोचने पर मजबूर हो जाता है की आखिर इतना बुरा भी कोई कैसे हो सकता है।

वैसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमे एक मासूम पप्पी के साथ एक पुरुष और महिला क्रूररता का व्यवहार करते हुए नजर आ रहे है।

पप्पी को बुरी तरह से किया गया प्रताड़ित

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और इससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। वीडियो में एक आदमी और एक महिला को एक छोटे आवारा पिल्ले को उसके पिछले पैरों से पकड़े हुए और हिंसक रूप से चारों ओर घुमाते हुए दिखाया गया है जैसे कि यह एक खिलौना हो।

वह आदमी उन्हें डराने के लिए कुछ बंदर और पिल्लों को भी पालता है। उन्हें छोटे जानवरों को उल्टा पकड़कर महिलाओं के साथ हंसते हुए भी देखा जा सकता है।

लोगों ने कर्यवाई करने की मांग की

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद बहुत अधिक संख्या में लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिली। जिसमे एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “क्या बकवास है।

यह लड़की, वह लड़का और वह लड़का जिसने कैमरा पकड़ा, इन तीनों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।” दूसरे ने कहा, “उन्हें सामाजिक मूल्यों को सिखाने की जरूरत है।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button