2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर ममता बनर्जी का बयान आया सामने !

चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसकी गूँज राजनैतिक गलियारों तक पहुंच गई है। उन्होंने सोमवार (28 अगस्त) को कोलकाता में कहा कि अगर लोकसभा चुनाव दिसंबर में ही करा दिए जाएं, तो हैरानी नहीं होगी।

2024 के लोकसभ चुनाव जैसे जैसे नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे सभी पार्टिया अपना अपना परिचम हर राज्य में फैला रही है और साथ ही इस बात की तसल्ली भी दिला रही है की हमारी सरकार आई तो हम विकास एवं प्रगति करेंगे। साथ ही इस बात का दिलासा जनता के लिए आम बात नहीं होगी तो वही विपक्षी गठबंधन इंडिया में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल है जिन्होंने चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसकी गूँज राजनैतिक गलियारों तक पहुंच गई है। उन्होंने सोमवार (28 अगस्त) को कोलकाता में कहा कि अगर लोकसभा चुनाव दिसंबर में ही करा दिए जाएं, तो हैरानी नहीं होगी।

West Bengal CM Mamata Banerjee said would not be surprised if Lok Sabha elections 2024 held in December 'अगर BJP दिसंबर में ही लोकसभा चुनाव करवा ले तो...', बोलीं ममता बनर्जी, हेलीकॉप्टर बुकिंग को लेकर भी किया दावा

ममता बनर्जी ने साधा बीजेपी पर निशाना

ममता बनर्जी से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन भी समय से पहले लोकसभा चुनाव की आशंका जता चुके हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस को निशाने पर लेते हुए कहा कि राज्यपाल संवैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, मैं इस पद का सम्मान करती हूं, लेकिन उनकी असंवैधानिक गतिविधियों का समर्थन नहीं करती।

Chandrayaan-3 landing: CM Mamata Banerjee's gaffe leads to filmmaker Rakesh  Roshan trending on social media | Mint

2024 के चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में सुगबुकाहट

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे कहा कि हमने बंगाल में माकपा के शासन को समाप्त किया, अब हम लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराएंगे। बीजेपी ने पहले ही हमारे देश को समुदायों के बीच कटुता वाले देश में बदल दिया है। अगर वे सत्ता में वापसी करते हैं, तो इससे हमारा देश नफरत का देश बन जाएगा कोलकाता के पास अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के मामले पर सीएम ने कहा कि कुछ पुलिसकर्मियों के समर्थन से कुछ लोग गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त थे। उन्होंने जादवपुर यूनिवर्सिटी में ‘गोली मारो’ के नारे लगाने वाले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और बीजेपी कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि ये यूपी नहीं है, जादवपुर यूनिवर्सिटी में ‘गोली मारो’ का नारा लगाने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button