मलाइका ने करीना, करिश्मा और अमृता के साथ साझा की तस्वीर, लिखा, “गुर्ली” !

मलाइका अरोड़ा ने रविवार दोपहर अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए एक शानदार तस्वीर साझा की। तस्वीर में अभिनेत्री को उनकी गर्ल बेस्टी...

मलाइका अरोड़ा ने रविवार दोपहर अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए एक शानदार तस्वीर साझा की। तस्वीर में अभिनेत्री को उनकी गर्ल बेस्टी करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ देखा गया था। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “गुर्ली”।

उन सभी ने आकस्मिक कपड़ों का विकल्प चुना। करीना कपूर खान सफेद शर्ट के साथ शॉर्ट्स में नजर आ रही थीं, जबकि मलाइका बिकनी में तापमान बढ़ा रही थीं। अमृता ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना था, जबकि करिश्मा बैंगनी रंग के खूबसूरत टॉप में नजर आ रही थीं।

जैसे ही मलाइका ने तस्वीरें छोड़ीं, उनकी बीएफएफ अमृता अरोड़ा ने थ्रोबैक तस्वीर को फिर से साझा किया।

मलाइका और अर्जुन

मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिनों पहले उसने एक गुप्त पोस्ट साझा की थी जिसमें कथित प्रेमी ‘अर्जुन कपूर’ के साथ उसकी सगाई का संकेत दिया गया था। हालांकि मलाइका की तरफ से इस बात की पुष्टि तो नहीं हुई लेकिन वह तस्वीर कहने के लिए काफी थी।

तस्वीर में मलाइका ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं। पोस्ट के लिए पोज देते हुए अभिनेत्री मुस्कुराई। जैसे ही उसने पोस्ट साझा की, नेटिज़न्स उत्सुक हो गए। यह जोड़ी कुछ समय से डेटिंग कर रही है। मलाइका और अर्जुन को अक्सर पब्लिक के बीच स्पॉट किया जाता है। दोनों एक-दूसरे के ट्रैवलिंग फ्रेंड हैं। ये आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button