Mahesh Babu हुए महंगे , बॉलीवुड से जोड़ा हाथ…

"मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता।

भारत आने नेनु महेश बाबू के दक्षिण में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। अभिनेता को तेलुगु फिल्म प्रेमियों द्वारा सबसे अधिक मांग वाली हस्तियों में से एक माना जाता है और ठीक ही ऐसा है! लेकिन, प्रशंसक और उद्योग के लोग अक्सर आश्चर्य करते हैं कि क्या महेश बाबू अपने स्टारडम का विस्तार करना चाहते हैं और बॉलीवुड में शुरुआत करना चाहते हैं।

कुछ हफ़्ते पहले, तेलुगु स्टार ने बॉलीवुड में अपने पैर की उंगलियों को डुबोने और एक हिंदी फिल्म में अभिनय करने के बारे में हवा दे दी। अभिनेता ने अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि वह तेलुगु सिनेमा से चिपके रहना चाहते हैं।

“मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि “वे मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता।” तेलुगु सिनेमा में मेरे पास जो स्टारडम और प्यार है, मैंने कभी नहीं सोचा था। दूसरे उद्योग में जाने का। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़े हो जाएंगे, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता ।

अभिनेता ने किया खुलासा

साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह चाहते हैं कि भारत के लोग तेलुगु फिल्मों का उपभोग करें और उन्हें खुशी है कि यह अभी हो रहा है। उन्होंने कहा, “मेरी हमेशा से यह मजबूत राय थी कि मेरी ताकत तेलुगु फिल्में हैं” और मैं जिस भावना को समझता हूं वह तेलुगु फिल्म की भावना है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button