# महाराष्ट्र सत्ता संकट : प्रदेश की “खुफिया विफलता” से नाराज़ हुए शरद पवार !

सूत्रों ने बताया कि वाल्से-पाटिल और जयंत पाटिल ने बुधवार को पवार से उनके मुंबई स्थित आवास पर मुलाकात की

राकांपा प्रमुख शरद पवार ( Sharad Pawar) ने शिवसेना के बागी विधायकों द्वारा भाजपा शासित गुजरात में सुरक्षित पनाहगाह में जाने पर सुरक्षा एजेंसियों पर निशाना साधा है।

अपनी “गंभीर नाराजगी” व्यक्त की

उन्होंने महाराष्ट्र छोड़ने के बारे में राज्य के गृह मंत्रालय और खुफिया विभाग द्वारा सचेत नहीं करने पर नाराजगी जताई है। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने राज्य के गृह मंत्री के साथ अपनी “गंभीर नाराजगी” व्यक्त की है।

सूत्रों ने बताया कि वाल्से-पाटिल और जयंत पाटिल ने बुधवार को पवार से उनके मुंबई स्थित आवास पर मुलाकात की। राकांपा प्रमुख जो दिल्ली में थे मंगलवार देर रात मुंबई लौटे और “खुफिया विफलता” से नाराज थे। क्योंकि गृह विभाग का नेतृत्व उनकी पार्टी के नेता करते हैं।

सूत्रों ने कहा पवार बहुत परेशान हैं। उन्होंने पार्टी नेताओं से अपनी नाराजगी जताई है। साथ ही उन्होंने आश्चर्य जताया कि राज्य का खुफिया विभाग सरकार को सतर्क क्यों नहीं कर सका। खासकर जब मंत्रियों सहित इतनी बड़ी संख्या में विधायक इस कदम पर थे।

अधिकारी ने कहा, “चूंकि सुरक्षा रक्षक भी हथियार रखते हैं, उनसे मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार उच्च अधिकारियों को सूचित करने की उम्मीद है। ताकि दूसरे राज्य में कोई समस्या न हो।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button