अयोध्या में महंत परमहंस ने की शाहरुख़ खान की तेरहवीं, कहा खत्म हुआ जिहाद !

बेशरम एक नृत्य संख्या है जो यूरोप में विदेशी स्थानों में एक दूसरे के साथ रोमांस करती है। हालांकि, दीपिका के ड्रेस के कलर को लेकर...

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के पहले गाने ने बवाल मचा दिया था. इस गाने को मेकर्स ने रिलीज किया था। बेशरम एक नृत्य संख्या है जो यूरोप में विदेशी स्थानों में एक दूसरे के साथ रोमांस करती है। हालांकि, दीपिका के ड्रेस के कलर को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। अब परमहंस आचार्य ने पठान पर आपत्ति जताते हुए विवादित बयान दिया है।

अयोध्या की तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने सोमवार को अभिनेता शाहरुख खान की प्रतीकात्मक ‘तेहरावीन’ रस्म निभाई। उन्होंने कहा कि ‘तेहरवीन’ ‘जिहाद’ के अंत को चिह्नित करेगी, जिसे अभिनेता अपनी फिल्मों के माध्यम से प्रचारित कर रहे थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि शाहरुख द्वारा उनकी फिल्मों में प्रचार किया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने मिट्टी के बर्तन के साथ अनुष्ठान किया और बर्तन को फोड़ने से पहले कुछ मंत्र पढ़े। उनके साथ कुछ समर्थक भी थे।

इससे पहले उन्होंने कहा था, ‘बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकनी पहनी थी, जो संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती थी।’ शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते हैं। भगवा बिकनी पहनकर गाने में ऐसे कदम उठाने की क्या जरूरत थी? मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि फिल्म का बहिष्कार करें और जहां भी फिल्म दिखाई जाएगी वहां थिएटर जलाएं। फिल्म के साथ उसी तरह व्यवहार किया जाना चाहिए।”

पठान, शाहरुख खान की चार साल में बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। शाहरुख खान के पास पाइप लाइन में जवान और डंकी भी हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button