#Rasik Dave: महाभारत फेमस एक्टर ने निधन से पहले Ketki Dave से कही बड़ी बात !

टीवी एक्टर रसिक दवे (TV actor Rasik Dave) का लंबी बीमारी के बाद मुंबई में शुक्रवार की रात 8 बजे उनका निधन हो गया है।

टीवी एक्टर रसिक दवे (TV actor Rasik Dave) का लंबी बीमारी के बाद मुंबई में शुक्रवार की रात 8 बजे उनका निधन हो गया है। बता दें कि रसिक दवे 65 साल की उम्र  में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया।काफी मानीं जानीं टीवी एक्ट्रेस केतकी दवे (TV Actress Ketki Dave) से शादी की थी। सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘बालिका वधू 2’ (Balika Vadhu 2) में टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि रसिक दवे कई सालों से टीवी से जुड़े हुए थे। ऐसे में उनका जाना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी बेहद हानि है। रसिक पिछले 5-6 सालों से किडनी से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे। वो 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि, मरने से कुछ दिन पहले ही उन्होंने घर आने की इच्छा जताई थी और फिर उन्हें डिस्चार्ज कराकर घर लाया गया था और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से उनकी पत्नी और परिवार का बुरा हाल है।

शुक्रवार को ली अंतिम सांस

हिंदी, गुजराती फिल्मों और टेलीविजन शो (Television Show) में नज़र आने वाले अभिनेता रसिक दवे का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। दवे की सास और अभिनेत्री सरिता जोशी ने बताया कि पिछले चार साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहे दवे ने शुक्रवार शाम को अंतिम सांस ली।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने दी श्रद्धांजलि

बता दें कि रसिक दवे और केतकी ने साल 2006 में डांस रिएलिटी शो (Dance Reality Show ) नच बलिए में भी हिस्सा लिया था। हिंदी के अलावा ये खूबसूरत कपल गुजराती फिल्मों में काफी ज्यादा पॉपुलर मानें जाते हैं। केतकी दवे (Ketki Dave) के साथ मिलकर वो एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे। सोशल मीडिया पर रसिक दवे के फैन्स उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बताया गया है एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जमनादास मजीठिया ने उनकी मौत पर ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा है कि , “रसिक दवे की अकास्मिक मौत से मैं बहुत दुखी हूं। आप बहुत जल्दी चले गए भाई। भगवान आपके परिवार को इस दुख से लड़ने की शक्ति दे। ओम शांति।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं।आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button