लखनऊ: ज्वैलर्स से चार लाख के सोने की चेन लेकर दम्पत्ति फरार !

 विकासनगर स्थित बद्री सर्राफ विश्वनाथ ज्वैलर्स के यहां खरीदारी करने आए दंपती ने करीब चार लाख रुपये कीमत की सोने की चेन चुरा ली।

 विकासनगर स्थित बद्री सर्राफ विश्वनाथ ज्वैलर्स के यहां खरीदारी करने आए दंपती ने करीब चार लाख रुपये कीमत की सोने की चेन चुरा ली।शक होने पर सेल्समैन ने चेन की गिनती की तो चोरी का पता चला। पुलिस मुकदमा दर्ज कर संदिग्ध दंपती की तलाश कर रही है।

चेन की कीमत 4.17 लाख

कल्याणपुर इलाके में स्थित बद्री सर्राफ विश्वनाथ ज्वैलर्स के निदेशक सुधीर केसरवानी के मुताबिक शनिवार शाम को एक पुरुष और महिला दुकान पर आए थे। दोनों ने भारी और नई डिजाइन की चेन दिखाने को कहा। कर्मचारियों ने कई चेन दिखाए। इसमें एक चेन पंसद आ गयी। उसे अलग रखवाने की बात कहकर कुछ दिन में आकर ले जाने की बात कहकर अचानक उठकर दोनों चले गए। चेन की कीमत 4.17 लाख रुपये थी।

तहरीर पर मुकदमा दर्ज

दोनों के जाने के बाद कर्मचारी चेन गिनकर रखने लगे तो एक कम मिली। सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो चेन उन्हीं दोनों के चुराकर ले जाने की बात सामने आई। इंस्पेक्टर विकासनगर के मुताबिक तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। संदिग्ध दम्पत्ति की तलाश की जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button