लखनऊ: कार में नशेबाजी से कानपुर हाईवे पर एक्सीडेंट, अनियंत्रित कार के चलते राहगीर हुआ घायल !

 लखनऊ-कानपुर हाईवे पर गुरुवार देर रात कार की टक्कर से मूंगफली विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार उसके ठेला में टक्कर मारते हुए

 लखनऊ-कानपुर हाईवे पर गुरुवार देर रात कार की टक्कर से मूंगफली विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार उसके ठेला में टक्कर मारते हुए डिवाडर तोड़ती हुई दुसरी तरफ पहुंच गई। राहगीरों ने कार चालक और उसमें सवार सिपाही को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

चालक के नशे के चलते अनियंत्रित हुई कार, चालक भी घायल

बंथरा इंस्पेक्टर डॉ. आशीष मिश्र ने बताया कि गुरुवार देर रात बंथरा बजार के बास कानपुर से लखनऊ जा रही कार ने एक मूंगफली ठेले में टक्कर मार दी। जिससे मूंगफली विक्रेता दिनेश राठौर घायल हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दिनेश और कार चालक सूरज द्विवेदी को अस्पताल में भर्ती कराया।

जांच में सामने आया है कि कार चालक सूरज और उसमें सवार सिपाही ब्रजेश कुमार मौर्या नशे में थे। इसके चलते हादसा हुआ। दोनों का मेडिकल परीक्षण के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही कार को कब्जे में ले लिया गया। ब्रजेश कुमार मौर्या लखनऊ में 112 में तैनात है। उसकी गिरफ्तारी की रिपोर्ट बनाकर कानपुर कमिश्नरेट और संबंधित विभाग को भी सूचित करने की प्रक्रिया की जा रही है।

कार में मिली शराब की बोतलें, लोगों ने पकड़ा

कार की टक्कर लगने से मूंगफली का ठेला लगाने वाला दिनेश सड़क पर दूर छिटकर जा गिरा। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने कार सवार सिपाही को पकड़ लिया और कार की तलाशी ली। कार में शराब की बोतलें, खाली ग्लास, सिगरेट और अन्य नशे की सामग्री मिली। सिपाही के मौके से भागने की कोशिश पर लोगों ने घेर लिया।

सिपाही का वीडियो वायरल, घटना के बाद देता रहा सफाई

बंथरा में कार की टक्कर से युवक के घायल होने का शुक्रवार सुबह वीडियो वायरल होने लगा। इसमें कार सवार सिपाही घटना के बाद लगातार लोगों को घायल का इलाज कराने और घायल के उल्टी दिशा में ठेला लाने से हादसा होने की बात दोहराता रहा। उसने लोगों से कानपुर से लिफ्ट लेकर आने की बात कही और चालक की घटना में कोई भी लापरवाही होने से इंकार किया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button