गणेश चतुर्थी के दिन से चमकेगी इन तीन राशियों की किस्मत, कहीं आपकी राशि भी तो नहीं ?

इस साल गणेश चतुर्थी पर शुक्र ग्रह भी अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहा है। साथ ही इस दिन चतुर्थी तिथि रवि योग में है

वैदिक ज्योतिष के अनुसार इस बार 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी मनाई जा रही है।

इस दिन चतुर्थी तिथि रवि योग में

माना जाता है कि इसी दिन गणेश जी का जन्म हुआ था। वहीं इस साल गणेश चतुर्थी पर शुक्र ग्रह भी अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहा है। साथ ही इस दिन चतुर्थी तिथि रवि योग में है। इसके अलावा दो शुभ योग ब्रह्मा और शुक्ल योग भी बन रहे हैं। इससे 3 राशियों पर गणेश की कृपा होगी। आइए जानते हैं क्या हैं ये 3 राशियां।

कर्क: भगवान गणेश की कृपा से आपका दिन मंगलमय हो। इस बार आप कई स्रोतों से धन कमाने में सफल रहेंगे। इसके साथ ही आपको व्यापार में अचानक से धन लाभ भी हो सकता है। व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है, इस दौरान पार्टनरशिप के काम से भी आपको अच्छा पैसा मिल सकता है। वहीं दूसरी ओर जो लोग भाषण और विपणन क्षेत्र से जुड़े हैं, जैसे वकील, विपणन कार्यकर्ता और शिक्षक के लिए यह अवधि अच्छी है।

 

वृश्चिक: आप पर भगवान गणेश की कृपा होगी, जो आपके लिए नौकरी का नया प्रस्ताव लेकर आ सकता है। साथ ही अगर आप नौकरीपेशा हैं तो आपको प्रमोशन मिल सकता है। वहीं इस समय आपके व्यापार का विस्तार भी हो सकता है। साथ ही नए व्यापारिक संबंध बन सकते हैं। इस दौरान आपकी कार्यशैली में भी सुधार आएगा, जिससे आपके कार्यस्थल पर वाहवाही मिलेगी।

तुला : गणेश जी की कृपा से आपको व्यापार और करियर में अच्छी सफलता मिलेगी। साथ ही इस दौरान आपकी आय में अच्छी वृद्धि होने की भी संभावना है। साथ ही इस समय आपकी आय के नए स्रोत भी बन सकते हैं। साथ ही उन लोगों के लिए भी यह समय अच्छा हो सकता है जिनका करियर मीडिया, फिल्म, संगीत से जुड़ा है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button