‘वफादारी समय के साथ आती है’: तमन्ना भाटिया

तमन्ना ने अपने करियर के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्हें जो ऑफर मिलते है। उनमें से सबसे अच्छा चुनने की कोशिश करती है

जनीकांत से लेकर महेश बाबू तक, दक्षिण भारतीय अभिनेताओं को एक खास तरह का फैंटम पसंद है। जिसे अक्सर हिंदी फिल्म उद्योग में अधिकांश अभिनेताओं द्वारा देखा या अनुभव नहीं किया जाता है। सलमान खान, शाहरुख खान और कुछ अन्य लोग अभी भी एक बड़े प्रशंसक आधार का आनंद लेते हैं। लेकिन दक्षिण में सितारों के आसपास जो दीवानगी अनुभव की जाती है। वह दूसरे स्तर पर है। तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) जिन्होंने बाहुबली से प्रसिद्धि पाई और कुछ हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया । उन्होंने दक्षिण की ओर फैंटेसी के बारे में बात की।

वफादारी समय के साथ आती है

अभिनेत्री ने कहा कि प्रशंसकों में “कलाकारों के इर्द-गिर्द भावनाएँ हैं। उन्होंने कहा उनके लिए यह उनके साथ एक बहुत ही व्यक्तिगत और एक अलग संबंध है। लेकिन मुझे लगता है कि उत्तर में उस तरह का स्टारडम है। लेकिन मैं देखती हूं कि यह उन कुछ सितारों के लिए है। जिन्होंने एक दशक की अवधि में खुद को मजबूत किया है। वह वफादारी समय के साथ आती है। ”

Related Articles

तमन्ना ने अपने करियर के बारे में बात

तमन्ना ने अपने करियर के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्हें जो ऑफर मिलते है। उनमें से सबसे अच्छा चुनने की कोशिश करती है । 2005 में रिलीज हुई चांद सा रोशन चेहरा से अपनी शुरुआत की, लेकिन उन्हें अपनी पहली हिट 2007 की फिल्म हैप्पी डेज से मिली। अब उनकी झोली में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। एफ 3 के साथ हिट देने के बाद, जिसने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये को पार कर लिया। तमन्नाह बोले चूड़ियां में दिखाई देंगी। वह नेटफ्लिक्स के प्लान ए प्लान बी में भी दिखाई देंगी। अभिनेत्री ने हाल ही में मधुर भंडारकर की बबली बाउंसर की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने चिरंजीवी की अगली फिल्म भोला शंकर को भी साइन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button