# लव, नौकरी और धोखा : सरकारी नौकरी लगते ही पत्नी ने किया पति को पहचानने से इंकार, फिर हुआ ये !

युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस लड़की पर उसने नौकरी के नाम पर करीब 15 लाख रुपये खर्च कर दिए थे।

बिहार के सहरसा से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको सुनने के बाद यंग कपल मोटीवेट की जगह डिमोटिवेट हो सकते है। या जिन लव बर्ड्स की हाल ही शादी हुई होगी वो भी थोड़ा असमंजस में फँस सकते है।

नौकरी के नाम पर करीब 15 लाख रुपये खर्च

हम ऐसा इसलिए भी कह रहे है क्योंकि यहां के युवक ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। धोखा भी ऐसा जिसे सुनकर आप हैरान हो सकते है। युवक कहना है कि पत्नी की जैसे ही सरकारी नौकरी लगी उसने पहचानने से इंकार कर दिया। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस लड़की पर उसने नौकरी के नाम पर करीब 15 लाख रुपये खर्च कर दिए थे। नौकरी लगने के बाद उसने साथ छोड़ दिया है।

युवती पुलिस की तैयारी कर रही थी

पूरी बात कहने हुए पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी युवती से मुलाकात हवाई अड्डा मैदान में हुई थी, जहां दोनों दौड़ लगाने जाते थे। उस समय वो आर्मी की और युवती पुलिस की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान दोनों की नज़रे मिली, नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने पारिवारिक सहमति से शादी रचा ली।

पैरो तले से जमीं खिसक गई

बात यहाँ तक बिल्कुल सही चल रही थी की तभी उसकी पत्नी की नौकरी बिहार पुलिस में लग गई। इसके बाद जो हुआ उसकी शायद कल्पना युवक के साथ उसके परिजनों ने भी नहीं की होगी। नौकरी लगते ही उसने युवक को पति मानने से ही इनकार कर दिया। युवक ने बताया जब मैं अपनी पत्नी से मिलने के लिए समस्तीपुर पहुंचा तो मैंने उसका बदला हुआ रूप देखा। मेरे पैरो तले से जमीं खिसक गई। युवक ने बताया पत्नी ने दुत्कारते हुए मुझे अपना पति मानने से इंकार कर दिया और मेरा नंबर तक ब्लॉक कर दिया है।

इस शादी को हम नहीं मानते हैं

अपने इस दर्द को आगे कहते हुए युवक ने कहा मेरे साथ धोखा हुआ है। मैं इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा हूँ। उसकी पत्नी बोल रही है कि इस शादी को हम नहीं मानते हैं। उसने बताया कि सब जगह मैंने आवेदन दिया है लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button