“जिंदगी अच्छी है, मैं सुलझे हुए महसूस कर रहा हूं”: विक्की कौशल

बॉलीवुड के ये कपल कुछ सालों तक एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट करने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध गए।

बॉलीवुड के यह कपल कुछ सालों तक एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट करने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध गए। IIFA 2022 ग्रीन कार्पेट पर कुशा कपिला के साथ बातचीत के दौरान, विक्की ने अपने विवाहित जीवन के बारे में बात की। विक्की ने कहा कि शादी के बाद वह खुद को ‘सेटल’ महसूस कर रहे हैं।

भगवान दयालु रहे हैं

वीडियो में, कुशा विक्की से उसकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछती है, जिस पर विक्की जवाब देता है, “यह अच्छा चल रहा है। मैं वास्तव में व्यवस्थित महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि यह उपयुक्त शब्द है। भगवान दयालु रहे हैं, यह मेरा व्यक्तिगत या पेशेवर जीवन हो।” कुशा फिर पूछती है, “आपके दोस्त इस तथ्य पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं कि आपने कैटरीना कैफ से शादी की है?” विक्की हंसते हुए जवाब देते हैं “वे शादी में थे और लंबे समय तक कैटरीना के साथ रहे। इसलिए वे इसके बारे में शांत हैं। उन्होंने वास्तव में एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया।”

 

 

सबसे कूल दूल्हा

कुशा तब कहती है कि उसने सुना है कि विक्की ‘अब तक का सबसे कूल दूल्हा’ था। वह जवाब देता है, “मैंने अपने आसपास के लोगों से यही सुना है। मैं मुझे नहीं के बस कपड़े ही तो पहनने है (मुझे बस स्नान करने और बदलने की जरूरत है) जैसा होगा।”

एक अफवाह है 

विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की थी। अपनी शादी के कुछ ही महीनों बाद, इस जोड़े के बारे में खबरें आ रही हैं कि उनके पहले बच्चे की उम्मीद इंटरनेट पर है। हालांकि, विक्की के प्रवक्ता ने अफवाहों का खंडन किया और बताया, “यह रिपोर्ट झूठी है। यह एक अफवाह है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।”

गोविंदा नाम मेरा

विक्की, जिन्हें आखिरी बार फिल्म निर्माता शूजीत सरकार की सरदार उधम में देखा गया था, ‘गोविंदा नाम मेरा’ में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ अभिनय करेंगे। वह लक्ष्मण उटेकर की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में सारा अली खान के साथ भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास मेघना गुलजार की सैम बहादुर भी हैं।

 

कैटरीना अगली बार टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। उनके पास एक हॉरर-कॉमेडी, फोन भूत, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की सह-कलाकार भी है। वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा का भी हिस्सा हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button