Rocketry: The Nambi Effect: legend रजनीकांत ने क्यों किया एक्टर को सम्मानित, जानिए वजह

'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' फिल्म के मुख्य किरदार में दिखे आर माधवन को उनकी फिल्म के लिए सम्मानित किया गया जिसकी फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ फिल्म के मुख्य किरदार में दिखे आर माधवन को उनकी फिल्म के लिए सम्मानित किया गया जिसकी फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फिल्म में माधवन ने एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन की भूमिका निभाई है। आपको बता दे,एक्टर ने न सिर्फ इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई साथ ही साथ इस फिल्म के जरिये उन्होंने अपने फ़िल्मी निर्देशन की शुरुआत भी की।

 

फिल्म की सफलता के बाद हुए सम्म्मानित

लीजेंड रजनीकांत ने ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ की सफलता के बाद आर माधवन और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन को सम्मानित किया जिसकी तस्वीरें और विडिओ सोशल मीडिया पर खुद माधवन ने शेयर की जिसमे माधवन रजनीकांत के पैर छू कर आशीर्वाद लेते हुए नज़र आ रहे है उसी के साथ रजनीकांत ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से माधवन की प्रसंशा में एक पत्र साँझा किया जिसमे उन्होंने तमिल में लिखा कि ‘रॉकेटरी फिल्म एक जरूरी फिल्म है, खासकर युवा लोगों के लिए। साथ ही उन्होंने कहा कि अपने निर्देशन की शुरुआत में, माधवन ने साबित कर दिया है कि, वह इक्का-दुक्का निर्देशकों के बराबर हैं। उन्होंने पद्म भूषण पुरस्कार विजेता नंबी नारायणन के बलिदान और कष्टों को दिखाया है। सबसे यथार्थवादी तरीके से। ऐसी फिल्म बनाने के लिए मैं उनका धन्यवाद और सराहना करता हूं।”

आलोचकों के साथ साथ मिली प्रसंशा

आर माधवन की नवीनतम परियोजना ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ बॉक्स ऑफिस पर हिट है। यह फिल्म नंबी नारायणन के जीवन पर बनी उनकी बायोपिक है आपको बता दे अभिनेता माधवन ने फिल्म के लेखन और निर्देशन के अलावा वर्गीस मूलन और विजय मूलन के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है।जहाँ एक तरफ फिल्म को कुछ लोगो द्वारा आलोचना का सामना करना पड़ा वही दूसरी तरफ फिल्म को अनेको सकरारात्मक प्रतिकिया भी मिली। इस फिल्म के मेकर्स अब फिल्म को भारत के आलावा 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 26 जुलाई, 2022 से तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ भाषा में डबिंग सेवा पर फिल्म की स्ट्रीमिंग कर चुके है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button