गाजियाबाद में नेता के बेटे ने किया गंदा काम, एक्सप्रेसवे पर बैठी महिला ने सुनाई आपबीती

गाजियाबाद में एक्सप्रेसवे के किनारे बैठी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें महिला नेता के बेटे पर आरोप लगाती दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इस मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

दिल्ली में हुए निर्भया कांड के बाद जैसे तैसे इतने सालों में लोग अभी इस घटना को भूलने की कोशिश कर ही रहे थे की कलकत्ता में हुए ट्रेनी डॉक्टर के रेप मामले ने लोगों का गुस्सा एक बार फिर सातवे आसमान पर पंहुचा दिया, लेकिन अभी इस मामले पर कार्रवाही पूरी भी नहीं हुई थी की यूपी के गाजियाबाद से एक और दिल दहला देने वाली वीडियो वायरल हो रही है जिसमे एक महिला अपने आधे अधूरे कपड़ों को समेटते हुए बता रही है की उसकी लाख मिन्नतों के बाद भी कैसे नेताजी के सुपुत्र ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया और उसे इस हालत में पहुंचाया।

क्या है पूरी घटना

आपको बता दें कि वीडियो के मुताबिक महिला गाजियाबाद में लाल कुआं चौकी के पास दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बैठी थी। महिला का आरोप है कि कुछ लोग उसको नंदग्राम से उठाकर झाड़ियां में ले गए, जहां उसके साथ रेप जैसी गंदी वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद महिला को देर रात लाल कुआं के पास छोड़ दिया।

विपक्ष ने यूपी सरकार पर साधा निशाना

इस मामले को लेकर यूपी कांग्रेस ने भी सरकार पर निशाना साधा है। यूपी कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर करते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया है, जिसमें लिखा है- गाजियाबाद की सड़क पर अर्धनग्न अवस्था में बैठी एक औरत कह रही है, मैं कहती रही कि मेरे पांच बच्चे हैं, मुझे छोड़ दो। नेता का बेटा मुझे झाड़ियों में ले गया। दारू की बोतल खोली, दारू पीने के बाद मेरे साथ रेप किया। वहीं यूपी कांग्रेस ने आगे लिखा है- यह बात कितनी मार्मिक है! कौन हैं वो नेताजी, जिन्होंने ऐसे पुत्र को जन्म दिया है? इसका पर्दाफाश होना चाहिए और उसे इतनी कठोर सजा मिलनी चाहिए कि उसे मां की ममता की कीमत समझ में आ जाए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button