लेडी ने मुझसे कहा ‘कॉमेडी’ में दोहरे मायने हैं चुटकुले, मैं दंग रह गई: अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह का नाम पिछले कई सालों से कॉमेडी से जुड़ा है। वह कॉमेडी शो को जज करती रही हैं और खराब जोक्स पर भी हंसने के लिए आलोचना का भी सामना करना पड़ा है।

अर्चना पूरन सिंह का नाम पिछले कई सालों से कॉमेडी से जुड़ा है। वह कॉमेडी शो को जज करती रही हैं और खराब जोक्स पर भी हंसने के लिए आलोचना का भी सामना करना पड़ा है। जहां द कपिल शर्मा शो की टीम अपने लाइव गिग के लिए वैंकूवर में है, वहीं शो की विशेष अतिथि अर्चना शेखर सुमन के साथ इंडियाज लाफ्टर चैंपियन को जज करने के लिए आगे बढ़ी हैं। अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में, एक शैली की पेशकश के रूप में सामग्री कॉमेडी के प्रकार के बारे में खोला है।

 

मुझे झूठ से नफरत है

अर्चना पूरन सिंह ने साझा किया कि जब दोहरे अर्थ वाले चुटकुलों की बात आती है तो उनकी राय बहुत अलोकप्रिय होती है, और कई लोग इससे सहमत नहीं हो सकते हैं। अनुभवी स्टार ने कहा,“यदि आपको दोहरे अर्थ वाले चुटकुलों से कोई समस्या है, तो आप आत्म-संयम लागू करते हैं और ऐसी सामग्री नहीं देखते हैं। कुछ दिशानिर्देशों के तहत ओटीटी की अनुमति दी जा रही है, बस इसका सम्मान करें और उन प्लेटफार्मों की सदस्यता न लें। मुझे इस झूठ से नफरत है। ऐसा कहने के बाद, मैं यह भी कहूँगी
कि कुछ लोग हैं जो बहुत अति-संवेदनशील हैं और इस तरह की सामग्री को पूरे सम्मान के साथ नहीं देखना चाहते हैं। लेकिन फिर अन्य लोगों को वह करने की स्वतंत्रता दें जो वे चाहते हैं, आपको उन चीजों को न देखने की पूरी आजादी है”

अर्चना ने “वयस्कों” से भी सवाल किया, जो डिजिटल माध्यमों पर सामग्री का उपभोग करते हैं और अभी भी भाषा के बारे में शिकायत करते रहते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें नाराज नहीं होना चाहिए और पूछा कि वे “मूल्यों और नैतिकता के संरक्षक” क्यों बन रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button