Kuttee Box Office: अच्छी कमाई करने में नाकाम रही अर्जुन कपूर, तब्बू और नसीरुद्दीन की फिल्म कुत्ते !

अर्जुन कपूर की कुत्ते ने आज थिएटर स्क्रीन पर दस्तक दी। फिल्म में अर्जुन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, अर्जुन कपूर, कोंकणा...

अर्जुन कपूर की कुत्ते ने आज थिएटर स्क्रीन पर दस्तक दी। फिल्म में अर्जुन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदन और शार्दुल भारद्वाज भी हैं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने शुरुआती दिनों में अच्छी कमाई करने में असफल रही।

बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के अनुसार, “पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। इसने पहले दिन बमुश्किल 1.07 करोड़ रुपये के साथ धीमी शुरुआत की। अब, शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म तीसरे दिन, 15 जनवरी को भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में विफल रही। इतनी बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद, कुत्ते ने 15 जनवरी, 3 दिन पर 1.10 करोड़ रुपये की मामूली कमाई की। रविवार, 15 जनवरी को कुट्टी की कुल मिलाकर 8.08 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। तब्बू और नसीरुद्दीन शाह जैसे अभिनेताओं के बाद भी फिल्म में कई अच्छे कलाकार हैं, फिल्म अच्छी कमाई करने में विफल रही।

कुत्ते संगीतकार-निर्देशक विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले और गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया है और इसके बोल गुलज़ार ने लिखे हैं।

यह फिल्म 13 जनवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर आई। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज जैसे सितारे हैं। इसने विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान के निर्देशन की शुरुआत की।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button