कृति सैनॉन की माँ ने ‘ऑर्गेज्म सीन’ के कारण जताई आपत्ति, वासना की कहानियों पर तोड़ी चुप्पी !

कृति सैनॉन ने हाल ही में कॉफ़ी विद करण के नवीनतम सीज़न में अपने चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन के साथ लहरें बनाईं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपनी मां गीता सैनॉन की वजह से 'लस्ट स्टोरीज' में एक भूमिका को ठुकरा दिया।

कृति सैनॉन ने हाल ही में कॉफ़ी विद करण के नवीनतम सीज़न में अपने चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन के साथ लहरें बनाईं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपनी मां गीता सैनॉन की वजह से ‘लस्ट स्टोरीज’ में एक भूमिका को ठुकरा दिया। अब जब कृति अपनी हॉरर कॉमेडी भेड़िया का प्रचार कर रही हैं, तो उनकी मां ने अपनी बेटी को करण जौहर की लस्ट स्टोरीज में नहीं दिखाने के अपने फैसले के बारे में खुलकर बात की। 2018 की लघु फिल्म जिसमें विक्की कौशल ने अभिनय किया था, फिल्म में एक दृश्य दिखाया गया था जहाँ महिला प्रधान अपने परिवार के सामने एक संभोग का अनुभव करती है। भूमिका अंततः कियारा आडवाणी के पास चली गई।

अभिनेत्री की माँ जताई आपत्ति

एक साक्षात्कार में कृति सैनॉन ने कहा, “यह एक लघु फिल्म थी, पूर्ण फिल्म नहीं थी, इसलिए मेरी मां ने कहा कि यह केवल एक महिला संभोग के बारे में 20 मिनट की बात थी। अगर आप पूरी फिल्म में 20 मिनट का काम कर रहे हैं, तो इसका कोई मतलब नहीं है।” उसकी माँ ने खुलासा किया कि उसने अपनी बेटी को लस्ट स्टोरीज़ में भूमिका निभाने की अनुमति क्यों नहीं दी। उन्होंने कहा, ‘मैंने सोचा था कि करियर की शुरुआत में उन्हें इस तरह का सीन करते हुए देखना हमारे लिए सहज नहीं होगा। यह केवल संभोग के बारे में है।”

Kriti Sanon with mom Geeta Sanon

कृति ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि उनकी समस्या अधिक थी कि यह एक लघु फिल्म थी। मुझे नहीं लगता कि कुछ गड़बड़ है, लेकिन यह कैसे बनेगा, कैसा दिखेगा, शायद जैसे करण ने कहा, अगर उसने मेरी मां से बात की होती तो ठीक होता.”

इसके अलावा, कृति ने कहा कि हालांकि उनके परिवार ने पटकथा पर आपत्ति नहीं जताई, लेकिन उन्हें पता था कि यह दर्शकों को कैसा लगेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म में काम करने की अनुमति दी जाएगी बशर्ते निर्देशक करण जौहर उनकी मां से बात करें।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button