VIRAL: जाने क्यों सोशल मीडिया पर छाए ये बुजुर्ग दम्पति, वायरल हुआ वीडियो !

सोशल मीडिया पर वायरल इस बुजुर्ग दम्पति को देख यक़ीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो प्यारा होने के साथ साथ प्रेरणादायक भी है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस बुजुर्ग दम्पति को देख यक़ीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो प्यारा होने के साथ साथ प्रेरणादायक भी है। तो पेश है आपके सामने भी यह वायरल वीडियो जो आपका दिल भर देगा।

 

जाने इस दिल छू लेने वाले वीडियो की कहानी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में, मोपेड पर एक बुजुर्ग महिला को ग्रामीण सड़क पर गाड़ी चलाते हुए देखा जा सकता है,जबकि उसका पति पीछे बैठा है। इस प्यारे से वीडियो को जिसने भी देखा वह खुद को इस कपल की तारीफ करने से नहीं रोक पाया। वायरल वीडियो में पुरुष ने जहां एक तरफ सफेद शर्ट और धोती पहने हुए तो वहीं महिला ने साड़ी पहनी है।दोपहिया की नंबर प्लेट पर लगे नंबर से ऐसा लगता है कि जिस स्थान पर वीडियो बनाया गया था वह तमिलनाडु का है। वीडियो में दिख रहे इस बुजुर्ग कपल के प्यारे पल का वीडियो वायरल हो गया है।

लाखों लोगों का मिल रहा प्यार

वीडियो को _aspiring_seed नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था। अकाउंट एक इंस्टाग्राम यूजर सुष्मिता डोरा का है।बता दें इस वायरल वीडियो को अब तक 392,539 लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं अब तक हज़ारो की संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर सकारात्मक प्रतिक्रिया भी दी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button